1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ताहिरा कश्यप ने अपने 'थिंकिंग जोन' को 'पोज' देने की जगह में बदला

ताहिरा कश्यप ने अपने 'थिंकिंग जोन' को 'पोज' देने की जगह में बदला

फिल्म निर्माता ताहिरा कश्यप खुराना जहां बैठकर सोचती और लिखती हैं, उन्होंने उस जगह का इस्तेमाल अब पोज देते हुए तस्वीर खिंचवाने में किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 02, 2020 19:43 IST
tahira kashyap- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TAHIRAKASHYAP ताहिरा कश्यप

लेखक-फिल्म निर्माता ताहिरा कश्यप खुराना जहां बैठकर सोचती और लिखती हैं, उन्होंने उस जगह का इस्तेमाल अब पोज देते हुए तस्वीर खिंचवाने में किया है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि वह इसके लिए खुद को दोषी नहीं मानती हैं। ताहिरा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह एक खिड़की के बगल में ब्लू कलर की ट्यूब ड्रेस पहने नजर आ रही हैं।

उन्होंने लिखा, "मैंने अपने सोचने/लिखने की जगह को फोटो के लिए पोज देने की जगह बना दिया। लेकिन इसके लिए कोई पछतावा नहीं है।"

ताहिरा ने रविवार को फ्रेंडशिप डे पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने अपनी 'जीवनरेखाओं' को शामिल किया।

उन्होंने लिखा, "मेरी जीवनरेखाएं। बहुत भाग्यशाली हूं कि आप सभी मेरे जीवन में हैं। हर उतार-चढ़ाव में आप लोग हमेशा मेरे और मैं आपके साथ रही।"

काम की बात करें तो ताहिरा ने कोविड लॉकडाउन के दौरान अपनी चौथी पुस्तक 'द 12 कमांडेंट्स ऑफ बीइंग ए वुमन' का लेखन कार्य समाप्त कर दिया है।

इसके अलावा उन्होंने अपनी फिटनेस बेहतर करने के लिए घर के बाहर साइकिल चलाना भी शुरू किया है। वह इस समय चंडीगढ़ में अपने पति आयुष्मान खुराना के परिवार के साथ समय बिता रही हैं।

(इनपुट-आईएएनएस)

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X