1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कोरोना से जंग जीतते ही तमन्ना ने डॉक्टर्स और स्टाफ का किया शुक्रिया अदा

कोरोना से जंग जीतते ही तमन्ना ने डॉक्टर्स और स्टाफ का किया शुक्रिया अदा

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने शनिवार को उन चिकित्सकों और स्वास्थ्य कर्मियों का आभार जताया है, जिनकी वजह से वह कोविड-19 के खिलाफ जंग में जीत हासिल कर सकी हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 17, 2020 22:36 IST
Tamannaah Bhatia- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TAMANNAAH BHATIA Tamannaah Bhatia

दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने शनिवार को उन चिकित्सकों और स्वास्थ्य कर्मियों का आभार जताया है, जिनकी वजह से वह कोविड-19 के खिलाफ जंग में जीत हासिल कर सकी हैं। तमन्ना ने डॉक्टर्स व हॉस्पिटल स्टाफ के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की है और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा हैं, "शब्दों से बयां नहीं किया जा सकता कि मैं कॉन्टिनेंटल हैदराबाद के चिकित्सकों, नर्सों और कर्मचारियों के प्रति कितनी आभारी हूं।'

तमन्ेना मैं बहुत ज्यादा बीमार, कमजोर और डरी हुई थी, लेकिन आप लोगों ने यह सुनिश्चित किया कि मैं सहज महसूस कर सकूं और हर संभव बेहतर तरीके से मेरा इलाज हो सके। आप लोगों की उदारता, देखभाल और चिंताओं ने चीजों को काफी बेहतर बनाया है।"

अस्पताल से लौटकर तमन्ना फिलहाल खुद को अंदर से मजूबत बनाने की दिशा में प्रयासरत हैं। हफ्ते की शुरूआत में उन्होंने अपने सत्यापित इंस्टाग्राम अकांउट से एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वह वर्कआउट करती नजर आ रही थीं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X