1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सोशल मीडिया पर अपमानित होने से तनाव में थी एक्ट्रेस, सुसाइड की कोशिश की

सोशल मीडिया पर अपमानित होने से तनाव में थी एक्ट्रेस, सुसाइड की कोशिश की

विजयलक्ष्मी ने पहले भी सोशल मीडिया पर कई वीडियो पोस्ट किये थे और कहा था कि उन्हें बुली किया जा रहा है। इसी वजह से वो तनाव से जूझ रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 27, 2020 10:04 IST
tamil actress Vijaya Lakshmi attempted suicide- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK: VIJAYALAKSHMI साउथ एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी ने की सुसाइड की कोशिश

साउथ एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी ने मानसिक तनाव की वजह से सुसाइड करने की कोशिश की। उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था और कहा था कि उन्होंने ब्लड प्रेशर की कुछ दवाईयां खा ली हैं, जिससे उनका बीपी कम होता जा रहा है और इससे उनकी मौत भी हो जाएगी। 

विजयलक्ष्मी ने पहले भी सोशल मीडिया पर कई वीडियो पोस्ट किये थे और कहा था कि उन्हें बुली किया जा रहा है। इसी वजह से वो तनाव से जूझ रही हैं। 

वीडियो में विजयलक्ष्मी कह रही हैं, "ये मेरा आखिरी वीडियो है। मैं पिछले चार महीने से तनाव में हूं। मैंने बहुत कोशिश करी कि घरवालों के लिए जिंदा रहूं, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। मुझे बहुत ज्यादा अपमानित किया गया है और मैंने ब्लडप्रेशर की गोलियां खा ली हैं। कुछ समय में मेरा बीपी कम हो जाएगा और मैं मेरी मौत हो जाएगी।"

खबरों की मानें तो विजयलक्ष्मी को चेन्नई के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। उनका इलाज अभी चल रहा है। 

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X