Saturday, May 11, 2024
Advertisement

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडी एक्टर पांडु का कोरोना वायरस से निधन

अभिनेता की मौत की खबर सुनकर फिल्म इंडस्ट्री और फैंस के बीच शोक की लहर है। सभी सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख जाहिर कर दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

PTI Reported by: PTI
Updated on: May 06, 2021 14:08 IST
Tamil comedy actor Pandu passes away due to COVID-19 - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @RAMCINEMAS साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडी एक्टर पांडू का कोरोना वायरस से निधन 

अपनी विशिष्ट भाव-भंगिमा और मुखमुद्रा के लिए मशहूर, तमिलनाडु के हास्य कलाकार पांडु का कोविड-19 के संक्रमण से निधन हो गया। उनके परिवार ने इस बारे में बताया। पांडु के बेटे पिंटू ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘‘वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गये थे और उन्हें बुधवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी नाड़ी की गति अचानक कम हो गयी और गुरुवार सुबह उनका निधन हो गया।’’ 

पांडु के परिवार में उनकी पत्नी और तीन बेटे हैं। उनकी पत्नी का भी अस्पताल में कोविड-19 का उपचार चल रहा है। करीब चार दशक के अपने कॅरियर में पांडु ने 500 से अधिक फिल्मों में हास्य किरदार निभाया है। उन्होंने मुख्यत: तमिल फिल्मों में काम किया है। 

एक्ट्रेस अभिलाषा पाटिल की 47 साल की उम्र में कोरोना वायरस से हुई मौत, सुशांत की 'छिछोरे' में किया था काम

1980 के दशक के अंत में दूरदर्शन पर प्रसारित धारावाहिक ‘पट्टू पीतांबरम’ से उन्हें खूब लोकप्रियता मिली थी। उनकी पहली फिल्म 1980 के दशक के शुरू में आयी ‘कराई एल्लम शेनबागपू’ थी। 

द्रमुक और अन्नाद्रमुक ने पांडु के निधन पर शोक जताया है। द्रमुक प्रमुख एम के स्टालिन ने एक बयान में कहा कि पांडु एक उत्कृष्ट हास्य कलाकार के अलावा एक ऐसे कलाकार थे जिन्हें इस विषय में महारत हासिल थी और उन्होंने हास्य की विधा में एक विशेष शैली इजाद की थी। 

पांडु का निधन फिल्म उद्योग के साथ चित्रकारी एवं पेंटिंग की दुनिया के लिए भारी क्षति है। अन्नाद्रमुक के शीर्ष नेताओं ओ पनीरसेल्वम और के पलानीस्वामी ने पांडु की अभिनय शैली की प्रशंसा करते हुए कहा कि पार्टी के संस्थापक एवं दिवंगत मुख्यमंत्री एम जी रामचंद्रन उनसे परिचित थे। उन्होंने शोक जताते हुए दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। उनके निधन के बाद ट्विटर पर #RipPandu ट्रेंड कर रहा है। सभी सोशल मीडिया पर अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement