1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. The Kapil Sharma Show Promo: अक्षय कुमार को कपिल शर्मा ने गिफ्ट की नोट गिनने वाली मशीन

The Kapil Sharma Show Promo: अक्षय कुमार को कपिल शर्मा ने गिफ्ट की नोट गिनने वाली मशीन

 अक्षय और कियारा अपनी अपकमिंग मूवी द लक्ष्मी बॉम्ब के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पहुंचे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 27, 2020 23:05 IST
The Kapil Sharma Show Promo- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KAPILSHARMA The Kapil Sharma Show Promo

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी इस हफ्ते द कपिल शर्मा शो में मेहमान बनकर आने वाले हैं। दोनों ने शो की शूटिंग कर ली है। अक्षय और कियारा अपनी अपकमिंग मूवी द लक्ष्मी बॉम्ब के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पहुंचे। इस दौरान अक्षय कुमार ने शो के सभी कॉमेडियन के साथ खूब मजे किए। अक्षय कुमार ने अपनी सिल्वर जुबली मनाई और कपिल के शो के सभी कॉमेडियन ने उन्हें कुछ ना कुछ भेंट किया। मजा तो तब आया जब कपिल ने अक्षय कुमार को नोट गिनने वाली मशीन दी। चायवाले ने अक्षय को मनी प्लांट दिया। देखिए मजेदार प्रोमो वीडियो-

1 नवंबर रविवार को ये शो सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होगा। 

हाल ही में कपिल शर्मा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह ट्रोल्स पर ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं और अपने चुटकुलों के माध्यम से दुनिया को एक बेहतर स्थान बनाने में यकीन रहते हैं। दरअसल, कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर लोगों ने कपिल को इसलिए आड़े हाथों ले लिया क्योंकि उन्हें अपने शो पर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बारे में कोई जिक्र नहीं किया।

ट्रोलिंग का वह किस तरह से सामना करते हैं? इसके जवाब में कपिल ने आईएएनएस को बताया, "मैं सिर्फ अपने प्रशंसकों को हंसाने-गुदगुदाने पर फोकस करता हूं और मैं अपने चुटकूलों के माध्यम से दुनिया को बेहतर जगह बनाने में यकीन रखता हूं। मैं ट्रोल्स पर ज्यादा ध्यान नहीं देता हूं।"

कपिल इस वक्त अपने मौजूदा दौर का जमकर आनंद ले रहे हैं। पिछले साल, वह पिता बने और अब वह खासतौर पर बच्चों के लिए बने एक शो के साथ जुड़े हैं।

कपिल कहते हैं, "मैं खुद को बहुत धन्य मानता हूं। हर दिन कोई नया ऑफर मिल रहा है। पिता बनने से पहले भी मेरे अंदर बच्चों के लिए कुछ करने की ख्वाहिश थी। इसी का नतीजा है कि 'द कपिल शर्मा शो' में आपकों बच्चों का अवतार देखने को मिल रहा है। बच्चों के लिए आगे भी बहुत कुछ करना जारी रखूंगा। 'द हनी बनी शो विद कपिल शर्मा' इसकी एक अच्छी शुरुआत है।"

शो के बारे में बात करते हुए कपिल ने कहा, "पहली बार मैं किसी एनिमेटेड शो के लिए शूटिंग कर रहा हूं। यह एक नया अनुभव है, लेकिन समय के बाद मैं इसे समझ पाने में कामयाब रहा और मुझे अब इसमें मजा आ रहा है। यह एक अनोखा और रोमांचक अनुभव है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment