1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कार्तिक आर्यन की फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' का टाइटल होगा चेंज, जानिए वजह

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' का टाइटल होगा चेंज, जानिए वजह

 'सत्यनारायण की कथा' का निर्देशन करने के लिए तैयार निर्देशक समीर विद्वान ने शनिवार रात फिल्म के शीर्षक में बदलाव के बारे में एक आधिकारिक बयान जारी किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 04, 2021 0:13 IST
kartik aaryan- India TV Hindi
Image Source : KARTIK AARYAN/INSTAGRAM कार्तिक आर्यन की फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' का टाइटल होगा चेंज

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' का टाइटल अब चेंज होगा, कार्तिक आर्यन अभिनीत 'सत्यनारायण की कथा' का निर्देशन करने के लिए तैयार निर्देशक समीर विद्वान ने शनिवार रात फिल्म के शीर्षक में बदलाव के बारे में एक आधिकारिक बयान जारी किया है। निर्देशक का दावा है कि नाम बदलने के फैसले का उद्देश्य भावनाओं को आहत करने से बचना है। उन्होंने ट्विटर पर बयान साझा किया और कार्तिक ने अपने सत्यापित ट्विटर हैंडल पर इसे फिर से ट्वीट किया। अभिनेता ने इसे इंस्टाग्राम पर भी साझा किया।

बयान में लिखा है: "फिल्म का एक शीर्षक कुछ ऐसा है जो रचनात्मक प्रक्रिया के माध्यम से व्यवस्थित रूप से उभरता है। हमने भावनाओं को आहत करने से बचने के लिए अपनी हाल ही में घोषित फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' के शीर्षक को बदलने का निर्णय लिया है। फिल्म के निर्माता और क्रिएटिव टीम भी इस फैसले के पूर्ण समर्थन में हैं। हम अपनी यात्रा के दौरान अपनी प्रेम कहानी के लिए एक नए शीर्षक की घोषणा करेंगे। ईमानदारी से, समीर विद्वान।"

नए शीर्षक के बारे में विवरण अभी भी गुप्त रखा गया है। कार्तिक ने पिछले महीने इंस्टाग्राम पर साझा की गई फिल्म के मोशन पोस्टर के साथ आधिकारिक तौर पर फिल्म के शीर्षक की घोषणा की थी। इंस्टाग्राम पर मोशन पोस्टर के साथ, कार्तिक ने लिखा: "मेरे दिल के करीब एक कहानी सत्यनारायण की कथा। विशेष लोगों के साथ एक विशेष फिल्म"।

फिल्म के बारे में बात करते हुए कार्तिक ने कहा था: "सत्यनारायण की कथा' एक संगीतमय प्रेम गाथा है जो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता लोगों के एक पावरहाउस को एक साथ लाती है। समीर विद्वान सर के साथ यह मेरे लिए भी पहली बार है, जिसमें बनाने की एक चतुर भावना है संवेदनशील विषय बेहद मनोरंजक।"

कार्तिक ने कहा, "ईमानदारी से, मैं बहुत दबाव और जिम्मेदारी महसूस करता हूं, क्योंकि मैं इस टीम में बिना राष्ट्रीय पुरस्कार के एकमात्र सदस्य हूं।"

नमः पिक्चर्स और साजिद नाडियाडवाला के बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित, यह फिल्म कार्तिक और साजिद नाडियाडवाला के बीच पहले सहयोग को चिह्नित करेगी।

फिल्म इस साल के अंत तक फ्लोर पर जाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020  कवरेज
X