1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. #ThrowbackThursday: जब 16 थप्पड़ खाने के बाद भी अनिल कपूर को नहीं आया चैन, जैकी श्राफ से बोले एक और...

#ThrowbackThursday: जब 16 थप्पड़ खाने के बाद भी अनिल कपूर को नहीं आया चैन, जैकी श्राफ से बोले एक और...

अनिल कपूर की एक्टिग की दुनिया दीवानी है। उन्होंने कई ऐसे किरदार को रुपहले पर्दे पर कई ऐसे किरदार जिए हैं, जो हमेशा फैंस के दिलों में ताजा रहेंगे। अनिल कपूर के काम और काम के प्रति उनके परफेक्शन हमेशा मिसाल दी जाती है। आज #ThrowbackThursday में हम आपको बताने जा रहे हैं अनिल कपूर से जुड़ा एक किस्सा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 22, 2021 6:03 IST
Anil Kapoor, Jackie Shroff- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/ULTRA BOLLYWOOD #ThrowbackThursday: जब 16 थप्पड़ खाने के बाद भी अनिल कपूर को नहीं आया चैन, जैकी श्राफ से बोले एक और...

अनिल कपूर सदाबहार अभिनेता होने के साथ-साथ एक परफेक्शनिस्ट हैं, जिनकी अदाकारी का लोहा दुनिया मानती है। अनिल कपूर ने जैकी श्राफ के साथ कई फिल्में की हैं। दोनों बेहतरीन दोस्त हैं और राम लखन, रूप की रानी चोरों का राजा और  परिंदा जैसी सुपरहिट फिल्मों में दोनों साथ साथ काम कर चुके हैं। खुद विधु विनोद चोपड़ा एक इंटरव्यू में कह चुके हैं कि परिंदा में परफेक्शन के चक्कर में अनिल और जैकी कई रीटेक दिया करते थे। ऐसे ही रीटेक का एक रोचक किस्सा है 17 थप्पड़ों का।

जी हां, विधु विनोद चोपड़ा ने इस किस्से से जुड़ा वाकया अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस बारे में एक इंटरव्यू में बात करने के दौरान का वीडियो विधु विनोद चोपड़ा ने कहा कि अनिल कपूर हमेशा अपने काम के प्रति निष्ठावान रहते हैं। जब भी बात शूटिंग में परफेक्शन की हो तो वह हमेशा परफेक्शन को अहमियत देते हैं। अनिल कपूर की इसी परफेक्शन की दाद देते हुए विधु विनोद चोपड़ा ने उस वायके के बारे में जिक्र किया जब परिंदा फिल्म की शूटिंग के दौरान एक सीन को फिल्माने के लिए अनिल को 17 थप्पड़ खाने पड़े।

आप किसी अनुमान पर पहुंचे इससे पहले हम आपको बता दें कि फिल्म परिंदा की शूटिंग के दौरान एक सीन में जैकी श्रॉफ का किरदार अनिल कपूर को थप्पड़ जड़ता है। एक परफेक्ट शॉट पाने के लिए अनिल कपूर ने 17 रीटेक लिए, और उस रीटेक में हर बार अमिल कपूर को थप्पड़ खाने पड़े।

वाकई अनिल कपूर के इस परफेक्शन की तारीफ होनी चाहिए क्योंकि जहां कई एक्टर्स डबल बॉडी का इस्तेमाल अपने सीन्स के लिए करते हैं वहीं, अनिल कपूर को 17 बार एक सीन के परफेक्ट शॉट के लिए थप्पड़ का दर्द सहना पड़ा। 

परिंदा 3 नवंबर 1989 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ के अलावा नाना पाटेकर, अनुपम खेर और माधुरी दीक्षित नजर आई थीं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020  कवरेज
X