Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' में विलेन का रोल निभाएंगे इमरान हाशमी?

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग मार्च के महीने से शुरू होगी। इसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 13, 2021 6:35 IST
tiger 3 emraan hashmi play villain in salman khan and katrina kaif film- India TV Hindi
Image Source : INSTA: BEINGSALMANKHAN/THEREALEMRAAN सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' में इमरान हाशमी की एंट्री?

एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है के बाद बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के फैंस इसकी अगली कड़ी टाइगर 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स की तरफ से अभी इसको लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस मूवी में इमरान हाशमी की एंट्री हो गई है। वो फिल्म में विलेन की भूमिका निभाएंगे। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Tiger 3 की शूटिंग मार्च के महीने से शुरू होगी। यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) के बैनर तले बनी पहली दो फिल्मों में सलमान खान टाइगर और कैटरीना कैफ जोया नामक जासूसों की भूमिका निभा चुके हैं। इस श्रृंखला की पहली फिल्म ''एक था टाइगर'' (2012) में सलमान ने टाइगर कूट नाम वाले भारतीय जासूस (रॉ) की भूमिका निभाई थी, जो एक अभियान के दौरान पाकिस्तानी जासूस जोया (कैफ) के प्यार में पड़ जाता है। 

इस सीरीज की दूसरी फिल्म ''टाइगर जिंदा है'' (2017) में टाइगर और जोया इराक में एक आतंकवादी संगठन द्वारा बंधक बनाए गए एक समूह को बचाने के मिशन पर निकलते हैं। कहा जाता है कि यह फिल्म साल 2014 में इराक में भारतीय नर्सों को इस्लामिक स्टेट द्वारा बंधक बनाए जाने की घटना से प्रेरित है। 

''एक था टाइगर'' का निर्देशन कबीर खान ने तो वहीं ''टाइगर जिंदा है'' का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था। तीसरी फिल्म का निर्देशक मनीष शर्मा करेंगे। 

इस वक्त सलमान अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'राधे' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इसे प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं और दिशा पटानी व रणदीप हुड्डा भी नज़र आएंगे। ये फिल्म ईद 2021 पर रिलीज होगी।  

'राधे' और 'अंतिम' के अलावा सलमान खान की ये 3 फिल्में हैं रिलीज के लिए तैयार

बता दें कि हाल ही में थिएटर मालिकों ने उनके फिल्म को थिएटर में रिलीज करने की मांग की थी। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के रिलीज का ऐलान करते हुए लिखा, "क्षमा करें मुझे सभी थिएटर मालिकों को वापस जवाब देने में लंबा समय लग गया। इस समय के दौरान यह एक बड़ा निर्णय है। मैं उन वित्तीय समस्याओं को समझ सकता हूं, जिनसे थिएटर मालिक/एक्सहिबिटर्स गुजर रहे हैं और मैं राधे को सिनेमाघरों में रिलीज करके उनकी मदद करना चाहूंगा।"

उन्होंने कहा, "बदले में, मैं उनसे 'राधे' देखने के लिए आने वाले दर्शकों के लिए थिएटर में अत्यधिक सावधानी बरतने की उम्मीद करूंगा। कमिटमेंट ईद का था और यह इंशाल्लाह 2021 की ईद में ही रिलीज होगी। इस साल ईद पर सिनेमाघरों में राधे का आनंद लें। गॉड विलिंग।"

(IANS/PTI इनपुट के साथ) 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement