1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इस समय ने मुझे वक्त के बारे में सोचने का वक्त दिया है: टिस्का चोपड़ा

इस समय ने मुझे वक्त के बारे में सोचने का वक्त दिया है: टिस्का चोपड़ा

टिस्का ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की है। साथ ही अपने अनुभव के बारे में बताया है।

IANS IANS
Published on: May 07, 2020 22:01 IST
टिस्का चोपड़ा ने...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM टिस्का चोपड़ा ने शेयर की अपनी फोटो

मुंबई: अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा अपने क्वारंटीन का प्रयोग अच्छी चीजों में कर रही हैं। वह कहती हैं कि लॉकडाउन ने उन्हें समय के बारे में सोचने का वक्त दिया है। टिस्का ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की है। तस्वीर में वह अपनी शानदार त्वचा फ्लॉन्ट कर रही हैं, वहीं उन्होंने खुले बालों में हेयरबैंड लगा रखा है।

तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है, "लॉकडाउन डायरीज डे: 42। इस समय ने मुझे वक्त के बारे में सोचने का वक्त दिया है। वक्त एक मजेदार, खिंचाव वाली चीज है, सालों का वक्त बस कल की तरह महसूस होता है। फिर वहीं एक कल सालों की तरह लगता है . मैं हमेशा क्वांटम भौतिकी से प्रभावित रही हूं।"

उन्होंने आगे लिखा, "मैंने प्लैंक, हाइजेनबर्ग, श्रोडिंगर और निश्चित रूप से आइंस्टीन के कार्यों को पढ़ने की कोशिश की है .. यह समझने के लिए कि समय-स्थान कैसे काम करता है, अक्सर उन्हें समझने में की असफल रही हूं।" इसके बाद टिस्का ने रात के खाने का मेनू भी साझा किया।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X