1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. उर्वशी रौतेला ने आईएमजी वेंचर केस में महिला आयोग के नोटिस पर दी प्रतिक्रिया

उर्वशी रौतेला ने आईएमजी वेंचर केस में महिला आयोग के नोटिस पर दी प्रतिक्रिया

उर्वशी रौतेला ने आईएमजी वेंचर केस में राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) से नोटिस मिलने की बात पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 07, 2020 21:52 IST
urvashi rautela- India TV Hindi
Image Source : INSATGRAM/URVASHIRAUTELA उर्वशी रौतेला

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने आईएमजी वेंचर केस में राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) से नोटिस मिलने की बात पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि फर्म के साथ उनका आधिकारिक जुड़ाव एक सेलिब्रिटी ज्यूरी की उपस्थिति में नवंबर में हुए एक इवेंट में सेवाएं प्रदान करने से संबद्ध था।

आईएमजी वेंचर के प्रमोटर सनी वर्मा के खिलाफ पीपल अगेंस्ट रेप इन इंडिया (परी) की संस्थापक योगिता भयाना ने शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत के अनुसार, वर्मा कई महिलाओं को मॉडलिंग में मौका देने के बहाने ब्लैकमेल और यौन शोषण करता रहा है। उर्वशी उन बॉलीवुड हस्तियों में शामिल हैं जिनका नाम आईएमजी के साथ जोड़ा गया है।

उर्वशी ने कहा, "चौंकाने वाली यह घटना और आईएमजी वेंचर (हमारे तत्कालीन क्लाइंट) पर लगाए गए इस सनसनीखेज आरोप के मद्देनजर मुझे लोगों से तिरस्कार का सामना करना पड़ा है और मैं खुद को इस जघन्य कृत्य के आसपास महसूस कर रही हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "क्लाइंट के साथ मेरा आधिकारिक जुड़ाव शत प्रतिशत नवंबर में एक सेलिब्रिटी ज्यूरी की उपस्थिति में होने वाले ऑन-ग्राउंड फिनाले इवेंट पर अपनी सेवा प्रस्तुत करने से था। कार्यक्रम की चयन प्रक्रिया, कार्यक्रम के संचालन में मेरा हाथ नहीं था और न ही जिस बात का आरोप लगा है उसके बारे में मुझे कुछ पता था।"

उर्वशी ने कहा कि इस इवेंट में इंडस्ट्री के कई दोस्तों के होने के चलते उनके बिजनेस मैनेजर ने इसका लाभ उठाया और इस सहयोग के साथ आगे बढ़ने के काम को जारी रखा।

"हमें इवेंट के ओनरशिप पर लगाए गए आरोपों को जानकर दुख हुआ जिसे हाल ही में सोशल मीडिया पर उजागर किया गया और महिलाओं की गरिमा और सुरक्षा को खतरे में डालने वाली इस तरह के अमानवीय कृत्यों और व्यवहार की हम निंदा करते हैं।"

उर्वशी ने आगे कहा कि वह और उनकी टीम ने तत्काल प्रभाव के साथ क्लाइंट के साथ अपने सभी अनुबंधों को खत्म कर दिया है।

पूर्व ब्यूटी क्वीन का कहना है कि वह उन सभी उम्मीदवारों के साथ सहानुभूति रखती है, जिन्हें कंपनी द्वारा पीड़ित किया गया है और वह उनके प्रति अपना समर्थन व्यक्त करती हैं।

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment