Friday, March 29, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट के बाद क्या राजामौली के RRR में वरुण धवन और संजय दत्त भी आएंगे नज़र?

एसएस राजामौली की आने वाली फिल्म RRR में जूनियर एनटीआर, राम चरण और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। फिल्म की शूटिंग फिलहाल पुणे में हो रही है और अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि शूटिंग 45 दिनों तक वहां चलेगी।

India TV Business Desk Written by: India TV Business Desk
Published on: March 23, 2019 20:26 IST
Varun Dhawan, Sanjay Dutt- India TV Hindi
Varun Dhawan, Sanjay Dutt

एसएस राजामौली की आने वाली फिल्म RRR में जूनियर एनटीआर, राम चरण और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। फिल्म की शूटिंग फिलहाल पुणे में हो रही है और अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि शूटिंग 45 दिनों तक वहां चलेगी। कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि फिल्म में आलिया नज़र आएंगी और अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो रामाजौली ने बॉलीवुड के दो और बड़े स्टार्स को फिल्म में लिया है। इस फिल्म के लिए अब वरुण धवन और संजय दत्त का नाम भी सामने आ रहा है। हालांकि अभी तक कुछ भी कंफर्म नहीं है।

फिल्म दो तेलुगू स्वतंत्रता सेनानियों अलुरी सीताराम राजू और कोमारम भीम की काल्पनिक कहानी है। राजामौली ने मीडिया से बातचीत में कहा था- ''यह 1920 के दौर की काल्पनिक कहानी है। हममें से ज्यादातर लोगों को अलुरी सीताराम राजू और कोमारम भीम की कहानी पता है। हमें पता है कि वो लोग पॉपुलर थे और निडर भी। हालांकि इनकी ज़िंदगी के बारे में हमें ज्यादा नहीं पता।''

आलिया के अलावा फिल्म में अजय देवगन के होने की भी खबरें हैं। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म में अजय कैमियो करते नज़र आएंगे। फिल्म 400 करोड़ रुपये के बजट में बन रहा है।

Also Read:

सलमान खान-राणा दग्गुबाती तेलुगू स्टार वेंकटेश की बेटी की शादी में पहुंचे जयपुर, देखें Photos

चाहत खन्ना का दावा- होली पर 14 गुंडों ने उनकी कार पर किया हमला, बताई पूरी कहानी

Kesari Box Office Collection Day 2: अक्षय-परिणीति की फिल्म 'केसरी' की ताबड़तोड़ कमाई जारी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement