1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. वरिष्ठ बंगाली अभिनेता सौमित्र चटर्जी का 85 की उम्र में निधन, लंबे वक्त से थे बीमार

वरिष्ठ बंगाली अभिनेता सौमित्र चटर्जी का 85 की उम्र में निधन, लंबे वक्त से थे बीमार

वरिष्ठ बंगाली अभिनेता सौमित्र चटर्जी का निधन हो गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 15, 2020 14:38 IST
Soumitra Chatterjee- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Soumitra Chatterjee

वरिष्ठ बंगाली अभिनेता सौमित्र चटर्जी का निधन हो गया है। सौमित्र 85 साल के थे। लंबे वक्त से सौमित्र चटर्जी कोलकाता के बेले व्यू अस्पताल में भर्ती थे जहां पर उन्होंने अंतिम सांस ली। सौमित्र वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे और उनकी हालत लगातार नाजुक बनी हुई थी। 

 

सौमित्र के निधन की खबर से सिनेमाजगत में सन्नाटा पसर गया है। हर कोई अभिनेता को नम आंखों से सोशल मीडिया पर श्रंद्धाजलि दे रहा है। सौमित्र के निधन की खबर से पहले डॉक्टर्स की तरफ से भी एक बयान आया था जिसमें उनकी हालत बेहद गंभीर बताई गई थी। ये बयान कोलकाता के बेले व्यू अस्पताल में मेडिकल बोर्ड के प्रमुख और क्रिटिकल केयर विशेषज्ञ अरिंदम का था। इन्होंने अपने बयान में कहा था- वयोवृद्ध बंगाली अभिनेता सौमित्र चटर्जी की स्वास्थ्य स्थिति 'बेहद गंभीर' है और इलाज का उनपर कोई असर नहीं हो रहा है। वयोवृद्ध अभिनेता की स्वास्थ्य स्थिति पिछले 48 घंटों में 'बेहद' खराब हो गई है।

कर ने कहा, "न्यूरोलॉजिस्ट, नेफ्रोलॉजिस्ट, कार्डियोलॉजिस्ट सहित डॉक्टरों की टीम, जो क्रिटिकल केयर मेडिसिन, संक्रमण रोग विशेषज्ञ, दोनों सार्वजनिक और निजी क्षेत्रों से ताल्लुक रखते हैं, उनमें से हर कोई दिग्गज कलाकार को क्रिटिकल स्टेज से वापस लाने के लिए प्रयास कर रहे हैं, लेकिन यह काम नहीं कर रहा है।" 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X