Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

दिग्गज अभिनेता सौमित्र चटर्जी की हालत अब भी नाजुक

अस्पताल के सूत्रों ने कहा कि अभिनेता की हालत अभी ठीक नहीं है, अभी उनकी हालत भ्रम की स्थिति में है।

IANS Written by: IANS
Published on: October 13, 2020 21:28 IST
सौमित्र चटर्जी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सौमित्र चटर्जी

कोलकाता: दिग्गज बांग्ला अभिनेता सौमित्र चटर्जी बीते कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए कोलकाता के बेले व्यू अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी अभी भी हालत गंभीर बनी हुई है। अस्पताल के सूत्रों ने कहा कि अभिनेता की हालत अभी ठीक नहीं है, अभी उनकी हालत भ्रम की स्थिति में है। इससे पहले, चटर्जी को दो बार कॉन्वेलेसेंट प्लाज्मा थेरेपी दी गई थी। वहीं पिछले दो दिनों में उनकी न्यूरोलॉजिकल कोई बदलाव नहीं देखने को मिला है।

उन्होंने कहा, "अगर उनकी तबीयत में सुधार नहीं दिखता तो उन्हें इन्वेसिव वेंटिलेशन सपोर्ट पर रखा जा सकता है। उन्हें रविवार दोपहर से ही काफी तेज बुखार आ रहा है। अभिनेता का एमआरआई भी कराया गया, लेकिन रिपोर्ट में कोई भी समस्या नहीं दिखी।"

अस्पताल के 15 डॉक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य पर निगरानी रख रही है।

बता दें, चटर्जी 5 अक्टूबर को कोरोनावायरस से पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें तड़के दूसरे दिन अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

(इनपुट- आईएएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement