Saturday, April 20, 2024
Advertisement

विक्रांत मैसी मलयालम फिल्म 'फॉरेंसिक' के हिंदी रीमेक में निभाएंगे अधिकारी का रोल

अभिनेता विक्रांत मैसी 2020 की मलयालम फिल्म 'फॉरेंसिक' के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 12, 2020 21:31 IST
Vikrant Massey- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ VIKARNT MASSEY Vikrant Massey

अभिनेता विक्रांत मैसी 2020 की मलयालम फिल्म 'फॉरेंसिक' के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। वह फिल्म में कड़कदार फॉरेंसिक अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। ऑरिजनल अभिनेता टोविनो थॉमस मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे।

विक्रांत ने कहा, "जब मैंने 'फॉरेंसिक' को देखा तो इसकी तरफ मेरा झुकाव बढ़ गया। यह एक बुद्धिमान फिल्म है, जो आपको टेंटरहूक पर रखती है। वहीं उसी वक्त यह एक आउट-एंड-आउट एंटरटेनर भी है।"

करिश्मा कपूर ने शेयर की 25 साल पुरानी तस्वीर, 'हुस्न है सुहाना' गाने को लेकर गोविंदा के लिए लिखी ये बात

फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्माता मानसी बागला ने कहा, "हिंदी फिल्मों में, हमने हमेशा पुलिस फिल्में देखी हैं, लेकिन एक फॉरेंसिक अधिकारी पर एक भी फिल्में नहीं देखी हैं, जो अपराध को सुलझाने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। विक्रांत इस फिल्म के लिए एकदम फिट हैं। और मैं बोर्ड पर उसे पाकर बहुत खुश हूं। 

इसके अलावा विक्रांत जल्द ही हाउस का रास्कल्स में नजर आएंगे। इस बात का एलान व्रिकांत ने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके किया। इस पोस्ट के कैप्शन में व्रिकांत ने लिखा- वो मुझे डिफरेंट बुलाते हैं...मैं उसे यूनीक समझता हूं। वो मुझे रास्कल बुलाते हैं। हाउस ऑफ रास्कल्स 18 दिसंबर को रिलीज हो रही है। 

इसमें व्रिकांत के अलावा राधिका आप्टे और शिबानी डांडेकर भी हैं। शिबानी और राधिका ने भी अपने आधिकारिक अकाउंट से हाउस ऑफ रास्कल्स को लेकर पोस्ट किया है। देखिए उनका ये पोस्ट... 

(इनपुट/आईएएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement