1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. फैंस के साथ बात कर रहे विराट कोहली से अनुष्का शर्मा ने पूछा सवाल, 'तुमने मेरे हेडफोन कहां रखे हैं?'

फैंस के साथ बात कर रहे विराट कोहली से अनुष्का शर्मा ने पूछा सवाल, 'तुमने मेरे हेडफोन कहां रखे हैं?'

इंस्टाग्राम पर फैंस के सवालों का जवाब देते हुए विराट कोहली ने अपनी बेटी वामिका के नाम का अर्थ भी बताया है। साथ ही फैंस को वामिका की पहली झलक कब देखने को मिलेगी? इसके बारे में भी जानकारी दी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 30, 2021 9:20 IST
virat kohli anushka sharma daughter vamika name meaning latest news - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: ANUSHKA SHARMA फैंस के साथ बात कर रहे विराट कोहली से अनुष्का शर्मा ने पूछा सवाल, 'तुमने मेरे हेडफोन कहां रखे हैं?'  

भारतीय कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इसी साल एक बेटी के माता-पिता बने। उन्होंने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा और खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। अब इंस्टाग्राम पर फैंस के सवालों का जवाब देते हुए विराट ने बताया है कि उनकी बेटी के नाम का क्या अर्थ है। साथ ही इसकी भी जानकारी दी है कि वो वामिका की पहली झलक कब दिखाएंगे। हालांकि, इस सेशन के बीच अनुष्का ने भी विराट से सवाल पूछा, जिसका उन्होंने बहुत प्यार से जवाब दिया। 

एक फैन ने विराट कोहली से पूछा- 'वामिका का क्या अर्थ है? क्या हमें उसकी झलक देखने को मिलेगी?' इस पर विराट ने जवाब में लिखा- 'वामिका देवी दुर्गा का दूसरा नाम है। नहीं, कपल के तौर पर हमने फैसला किया है कि हम अपने बच्चे को सोशल मीडिया पर तब तक नहीं लाएंगे, जब तक वो खुद ये न समझ ले कि सोशल मीडिया क्या है और इस बारे में खुद फैसला ले सके।"

कोरोना संकट में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने दान किए 2 करोड़ रुपये, लोगों से भी की खास अपील, देखें Video

virat kohli anushka sharma daughter vamika name meaning latest news

Image Source : INSTAGRAM
फैंस के साथ बात कर रहे विराट कोहली से अनुष्का शर्मा ने पूछा सवाल, 'तुमने मेरे हेडफोन कहां रखे हैं?'  

विराट से अनुष्का ने भी पूछा सवाल!

एक और फैन ने पूछा कि आप अपने फ्री टाइम में क्या करते हैं? इस पर विराट ने जवाब दिया, 'आराम और अनुष्का के साथ कुछ अच्छे शोज देखता हूं।' विराट ने एक और सवाल का जवाब दिया, जिसमें पूछा गया कि तुमने मेरे हेडफोन कहां रखे हैं? इसके जवाब में विराट ने कहा- 'हमेशा बेड की साइड टेबल की तरफ लव'। इसके साथ मुस्कुराने और दिल वाला इमोजी भी बनाया है। फैंस का कहना है कि ये सवाल अनुष्का का ही है, जिसका विराट ने इतने प्यार से जवाब दिया है। 

2 करोड़ रुपये दिए दान

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा कोविड संकट से निपटने के लिए लोगों की मदद भी कर रहे हैं। उन्होंने धन निधि अभियान की भी शुरुआत की थी, जिसमें 2 करोड़ रुपये दान दिए थे। 

अनुष्का हाल ही में अपने मातृत्व अवकाश के बाद एक्शन में लौट आई हैं। जनवरी में अनुष्का और विराट एक बच्ची के पिता बने और उन्होंने उसका नाम वामिका रखा है। अभिनेत्री के पास फिलहाल दो फिल्में हैं। वह नवदीप सिंह की "कानेडा" और क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आएंगी।

अभिनेत्री को आखिरी बार 2018 में फिल्म "जीरो" में देखा गया था। उन्होंने पिछले साल ओटीटी के लिए वेब सीरीज "पाताल लोक" और फिल्म "बुलबुल" का निर्माण किया था।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X