Friday, April 26, 2024
Advertisement

शादी के बाद फिल्मी हुए दीपिका के ससुर, बहू को मारा ये डायलॉग

दीपिका-रणवीर की शादी के बाद ही सभी लोगों का सोशल मीडिया पर बधाई देने का सिलसिला शुरु हो गया। इसी बीच निताशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रणवीर के पिता का दीपिका को शादी की बधाई का अंदाज बताया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 16, 2018 11:55 IST
Ranveer deepika wedding- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DEEPIKAPADUKONE Ranveer deepika wedding

मुंबई: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की तस्वीरों का सभी को बेहद इंतजार था। लोगों का यह इंतजार कल शाम खत्म हो गया। गुरूवार की शाम को दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी की फोटोज शेयर की। रणवीर-दीपिका की शादी इटली के लेक कोमो में 14-15 नवंबर को हुई है। 14 तारीख को शादी कोंकणी रीति-रिवाजों से हुई तो वहीं 15 तारीख को सिंधी रीति-रिवाजों से। शादी के बाद ही सभी लोगों का सोशल मीडिया पर बधाई देने का सिलसिला शुरु हो गया। इसी बीच निताशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रणवीर के पिता का दीपिका को शादी की बधाई का अंदाज बताया।

रणवीर के पिता जगजीत भवनानी ने बहू दीपिका को शादी की बधाई बॉलीवुड अंदाज में ही दी। रणवीर के पिता ने अपने बेटे और बहू को शादी की बधाई देते हुए कहा कि अब 'ये दीवानी तो भगवानी की हो गई।' उन्होंने यह बात रणवीर और दीपिका की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के गाने 'दीवानी मस्तानी हो गई' का इस्तेमाल करते हुए कही।Ranveer singh deepika padukone

Image Source : INSTAGRAM/NITASHAGAURAV
Ranveer singh deepika padukone

दीपिका और रणवीर की शादी में बेहद खूबसूरत नजर आ रहे थे। सिंधी रीति-रिवाज में दीपिका लाल लहंगे में तो रणवीर लाल शेरवानी पहने हुए नजर आए। वहीं कोंकणी रीति-रिवाज से हुई शादी में रणवीर मे वाइट कलर की शेरवानी पहन रखी थी और दीपिका ने गोल्डन और रेड कलर का लंहगा पहना था।

शादी में परिवार के कुछ खास लोग ही नजर आए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों 17 नवंबर तक लेक कोमो में ही रहेंगे। उसके बाद 21 नवंबर को बेंगलुरू में और 28 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन होगा।

Also Read:

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शेयर की अपनी शादी की पहली तस्वीरें

सपना चौधरी को लड़कों ने किया परेशान, कार से उतारकर निकाली भड़ास, वीडियो वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement