1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जब माइकल जैक्सन से मिलने के लिए अनुपम खेर बैरिकेड्स तोड़ पहुंच गए थे स्टेज पर, शेयर किया मजेदार किस्सा

जब माइकल जैक्सन से मिलने के लिए अनुपम खेर बैरिकेड्स तोड़ पहुंच गए थे स्टेज पर, शेयर किया मजेदार किस्सा

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी यादें ताजा की हैं जब वह माइकल जैक्सन से मिले थे। माइकल जैक्सन से मिलने के लिए अनुपम खेर बैरिकेड्स तोड़कर स्टेज पर चले गए थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 05, 2020 17:13 IST
anupam kher and michael jackson- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANUPAMPKHER अनुपम खेर और माइकल जैक्सन

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर मुद्दे पर अपन राय रखते हैं साथ ही अपनी फिल्मों से जुड़े कुछ मजेदार किस्से शेयर करते रहते हैं। इस बार उन्होंने अपना फैन मूमेंट शेयर किया है। अनुपम खेर ने पॉप आइकन माइकल जैक्सन के साथ तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर तब की है जब माइकल जैक्सन इंडिया आए थे। उनसे मिलने के लिए अनुपम खेर बैरिकेड्स तोड़ स्टेज पर चढ़ गए थे।

अनुपम खेर ने माइकल जैक्सन से हाथ मिलाते हुए तस्वीर शेयर की। उन्होंने लिखा-इस फोटो की कहानी। जब माइकल जैक्सन 1996 में इंडिया आए थे तो उनसे मिलने के लिए ओबेरॉय होटल गार्डन में कुछ लोगों को इनवाइट किया गया था। मैं उन लकी लोगों में से एक था। भारत भाई शाह को शुक्रिया। गॉर्डन में एक छोटा सा स्टेज लगाया गया था और बैरिकेड्स लगे थे। एमजे आए और अपने बॉडीगार्ड्स के साथ स्टेज पर खड़े हो गए। मेहमानों के बीच वहां पर शांति थी। मैं उस जादूगर को देख रहा था जिसने अपनी इलेक्ट्रिफाइंग परफॉर्मेंस से पूरे यूनिवर्स को मंत्रमुग्ध और सम्मोहित कर दिया था।

अनुपम खेर ने आगे लिखा- वह मुझसे कुछ कदम दूर थे। मैं इस पल को कैप्चर करना चाहता था। तो मैं बैरिकेड्स तोड़कर स्टेज पर चला गया और उन्हें लगभग गले लगा लिया। उनके बॉडीगार्ड मेरी तरफ भागकर आए। वह इससे पहले मुझे पकड़ पाते भारत भाई ने माइकल जैक्सन के आगे मुझे भरत के सबसे बड़े अभिनेता के रुप में इंट्रोड्यूस किया।  माइकल ने तुरंत और विनम्रता से झुककर मुझसे हाथ मिलाया। और मेरी हिस्ट्री इस फोटो में कैप्चर हो गई। कभी-कभी आपको कुछ भी हो सकता है पल के लिए प्रयास करने पड़ते हैं। जय हो।

अनुपम खेर ने हाल ही में अपनी ऑटोबायोग्राफी प्ले कुछ भी हो सकता है अपनी वेबसाइट पर लॉन्च की है। इस प्ले में उनकी जर्नी, सफलता और असफलता के बारे में दिखाया गया है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X