1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शादी से पहले रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को क्यों कहा था 'लक्ष्मी का अवतार', यहां जानिए दिलचस्प किस्सा

शादी से पहले रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को क्यों कहा था 'लक्ष्मी का अवतार', यहां जानिए दिलचस्प किस्सा

दीपिका पादुकोण को ढेर सारे फूल भेजने के खर्च पर जब रणवीर सिंह को पिता की डांट पड़ी तो उन्होने ये खास बात कही थी..

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 28, 2020 10:25 IST
ranveer singh and deepika padukone- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DEEPIKAPADUKONE रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड के फेवरेट कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 14 नवंबर 2018 को शादी के बंधन में बंध गए थे। दोनों बीते 6 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। शादी से पहले दोनों में से किसी से अपने रिलेशनशिप की बारे में ऑफिशियली नहीं बताया था। हाल ही में रणवीर ने फुटबॉल स्टार सुनील छेत्री के साथ इंस्टाग्राम लाइव सेशन किया था। जिसमें उन्होंने अपने डेटिंग के दिनों से जुड़े कई राज खोले थे। रणवीर ने बताया कि दीपिका को 6 महीने डेट करने के बाद उन्हें एहसास हो गया था कि वह उन्ही से शादी करेंगे।

रणवीर ने कहा- 6 महीने के रिलेशनशिप में मुझे एहसास हो गया था कि मैं दीपिका से ही शादी करुंगा। मुझे पता था क उन्हें फूल बहुत पसंद हैं खासकर लिली। मैं उन्हें जिंदगीभर के लिए अपना बनाना चाहता था। तो जब भी वह मिलने आती थीं तो उनके लिए फूल होते थे। अगर वह कहीं बाहर शूटिंग कर रही होती थीं तो मैं उनसे मिलने के लिए जाता था। 

रणवीर ने आगे कहा- मुझे याद है एक बार मेरे पिता ने मुझसे पूछा- तुम्हे पता भी है कि तुम फूलों पर कितने पैसे खर्च कर चुके हो। मैंने जवाब दिया- लक्ष्मी के अवतार में छप्पर फाड़ के आएंगे। मुझे लगता था कि वह मेरी लीग से दूर हैं तो मैंने हर चीज की जो मुझे उनके पास लाए।

आपको बता दें दीपिका और रणवीर इस समय मुंबई में साथ में होम क्वारेंटाइन कर रहे हैं और क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। लॉकडाउन में दीपिका रणवीर की शेफ बन गई हैं। वह उन्हें नई नई डिशेज बनाकर खिलाती रहती हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X