1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अपनी फिल्म 'थलाइवी' के प्रमोशन के लिए क्या कंगना रनौत करेंगी 'द कपिल शर्मा शो' में शिरकत?

अपनी फिल्म 'थलाइवी' के प्रमोशन के लिए क्या कंगना रनौत करेंगी 'द कपिल शर्मा शो' में शिरकत?

कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बाद फिल्म 'थलाइवी' की रिलीज को रोक दिया गया था। अब जब एक बार फिर से थिएटर्स खुल गए हैं, तो फिल्म निर्माताओं ने इसे रिलीज करने की योजना बनाई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 07, 2021 10:39 IST
Kangana Ranaut - India TV Hindi
Image Source : TWITTER अपनी फिल्म 'थलाइवी' के प्रमोसन के लिए क्या कंगना रनौत करेंगी 'द कपिल शर्मा शो' में शिरकत?

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत जल्द ही मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में नजर आएंगी। अभिनेत्री अपनी आने वाली फिल्म थलाइवी के प्रमोशन के मद्देनजर द कपिल शर्मा शो में शिरकत करने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल के शो में फिल्म थलाइवी में एनटीआर की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अरविंद स्वामी भी नजर आने वाले हैं।

कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बाद फिल्म 'थलाइवी' की रिलीज को रोक दिया गया था। अब जब एक बार फिर से थिएटर्स खुल गए हैं, तो फिल्म निर्माताओं ने इसे रिलीज करने की योजना बनाई है। फिल्म 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। थिएटर्स का गढ़ माने जाने वाले राज्य महाराष्ट्र में अभी सिनेमाघरों पर ताला लगा है। कोरोना संक्रमण के फैलने से रोकने के लिए सरकार की तरफ सिनेमाघरों को बंद रखने के लिए ऐहतियातन कदम उठाया है। 

चूंकि मौजूदा वक्त में कोविड मामलों में गिरावट आ रही है, इस वजह से कंगना ने महाराष्ट्र में थिएटर्स को फिर से खोल देने का अनुरोध किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "महाराष्ट्र में कोविड मामलों में गिरावट आई है। महाराष्ट्र सरकार से अनुरोध है कि वे महाराष्ट्र में सिनेमाघरों को खोल दें ताकि फिल्म उद्योग और थिएटर व्यवसाय को बचाया जा सके।"

अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि 'थलाइवी' उनके करियर की अब तक की सर्वश्रेष्ठ फिल्म है और उन्हें विश्वास है कि यह दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाएगी। कंगना ने इससे पहले हैदराबाद में अपनी फिल्म के प्रीमियर में शिरकत की थी और बड़ी स्क्रीन और डिजिटल रिलीज के बीच अंतर के कारण फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं करने के लिए मल्टीप्लेक्स पर निराशा व्यक्त की थी। 

सोमवार को, अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'थलाइवी' का एक पोस्टर साझा किया, जो तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री और पूर्व अभिनेत्री जे जयललिता के जीवन पर आधारित एक बायोपिक है, और कैप्शन में लिखा है, "थलाइवी में काम करना संतुष्टिदायक अनुभव है। ये मेरे करियर की अब तक की सर्वश्रेष्ठ फिल्म।"

कंगना ने एक नोट भी साझा करते हुए कहा, "'थलाइवी' एक थिएटर अनुभव है, उम्मीद है कि हिंदी मल्टीप्लेक्स भी इसे चलाएंगे। मुझे विश्वास है कि यह दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाएगी" 

यह फिल्म, जो हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी, जयललिता के जीवन के विभिन्न पहलुओं को प्रदर्शित करती है, जो कम उम्र में एक अभिनेत्री के रूप में उनकी यात्रा को तमिल सिनेमा का चेहरा बनने के साथ-साथ क्रांतिकारी नेता के उदय के बारे में बताती है।

bigg boss 15