Friday, April 26, 2024
Advertisement

यामी गौतम ने पोस्ट शेयर कर बताया कैसे ठीक हुई गर्दन की चोट

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे वह गर्दन की चोट से ठीक हुई हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: August 23, 2020 19:33 IST
yami gautam- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/YAMIGAUTAM यामी गौतम

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम लॉकडाउन के दौरान अपने फिटनेस पर काफी समय देने की कोशिश की हैं। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे वह गर्दन की चोट से ठीक हुई हैं। उन्होंने लिखा, "यह पोस्ट बहुत ही व्यक्तिगत है .. एक गंभीर गर्दन की चोट का सामना करने के बाद, मैं अब ज्यादा सतर्क रहने लगी हूं, खासतौर से डांस करते वक्त, एक्सरसाइज, बिना रुके ट्रेवेल , फिजिकल एक्टिविटी, एक्शन आदि के दौरान। एक एक्टर होने के नाते हम अपना दर्द बयां नहीं करते हैं।"

यामी ने कहा, "लेकिन इस लॉकडाउन में मुझे कुछ ऐसा पता चला, जो इससे पहले नहीं था। मैं हमेशा योगा करनी की कोशिश करती थी, लेकिन मैं अपने कामों के चलते ज्यादा वक्त नहीं दे पाती थी . लेकिन इस बार मैंने अपने तरीके से खुद को समझाया है और अपने शरीर को खुद को अंदर से ठीक करने की अनुमति दी है, जिसके बाद इसने जो काम किया, इससे पहले कभी नहीं महसूस हुआ।"

उन्होंने कहा, "यह लॉकडाउन फिट दिखने के लिए नहीं था, बल्कि यह वो समय था, जिसमें मैने खुद को सुना और उसी के हिसाब से आगे बढ़ी। और मैं कोई एक्सपर्ट नहीं हू, आप तस्वीर में साफतौर पर देख सकते हैं। मैं इस जर्नी में छोटे कदम ले रही हूं, जोकि नहीं रुकने वाला है।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement