Friday, April 26, 2024
Advertisement

'ये जादू है जिन का' के एक्टर विक्रम सिंह चौहान ने गर्लफ्रेंड स्नेहा शुक्ला से की शादी, सामने आई पहली तस्वीर

विक्रम सिंह चौहान की सह-कलाकार अदिति शर्मा ने पोस्ट पर टिप्पणी की और उन्हें बधाई दी।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 30, 2021 21:22 IST
vikram singh chauhan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- VIKRAM SINGH CHAUHAN  विक्रम सिंह चौहान ने गर्लफ्रेंड स्नेहा शुक्ला से की शादी

'ये जादू है जिन का' अभिनेता विक्रम सिंह चौहान ने गर्लफ्रेंड स्नेहा शुक्ला से शादी कर ली है। इस खुशखबरी को साझा करने के लिए अभिनेता ने इंस्टाग्राम का लिया। तस्वीर में, हम स्नेहा को एक भव्य लाल रंग के लहंगे में देखते हैं, जबकि विक्रम एक सफेद शेरवानी में आकर्षक नजर आए। तस्वीर के साथ, उन्होंने लिखा, "हम ऑफिशियल एक हुए - अपने माता-पिता और भगवान के आशीर्वाद से - स्नेहा और मैंने अपने जीवन के एक नए चरण में प्रवेश किया। इस सब के बीच हमने तय किया कि हम कोई भव्य उत्सव नहीं मनाएंगे, लेकिन एक छोटा सा पारिवारिक समारोह है, हालांकि हम अपने खास दिन पर हमारे दोस्तों और परिवार के साथ रहने से चूक गए। आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद।" 

विक्रम सिंह चौहान की सह-कलाकार अदिति शर्मा ने पोस्ट पर टिप्पणी की और उन्हें बधाई दी। उन्होंने लिखा, "बधाई हो फाइनली !!! पूजा बनर्जी, शिवानी सुर्वे, स्मिता बंसल, भाविनी पुरोहित, श्रुति शर्मा, निधि शाह, आशा नेगी, डोनल बिष्ट, नामिक पॉल और अन्य ने भी उन्हें बधाई दी। ईटाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, विक्रम सिंह चौहान ने कहा कि वह शुरू में कम से कम 10 दिनों के लिए अपनी शादी की खबर को नहीं ब्रेक नहीं जा रहे थे। वे पिछले साल शादी करने की योजना बना रहे थे और उन्होंने एक तारीख भी तय की थी, लेकिन फिर महामारी हुई और उन्हें शादी स्थगित करनी पड़ी। 

उन्होंने कहा, "फिर जब यह थोड़ा बेहतर हो गया, तो हमने 27 अप्रैल को शादी करने का फैसला किया। लेकिन जैसा कि किस्मत में होता है, अचानक खराब हो जाता है। लेकिन इस बार मैंने शादी को स्थगित नहीं करने का फैसला किया था। हम चाहते थे कि गाँठ बाँध ली जाए जो हम कर सकते हैं। हमने पिछले साल एक बार महामारी के कारण अपनी शादी को पहले ही स्थगित कर दिया था, लेकिन अब और इंतजार नहीं करना चाहते थे, इसलिए हम अड़ गए।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement