Monday, April 29, 2024
Advertisement

...जब जाकिर खान और करण जौहर आपस में बदल लेंगे अपना कैरेक्टर

एक एड फिल्म में करण जौहर, जाकिर की तरह कपड़े पहने दिखाई देंगे, जबकि दूसरी ओर कॉमेडियन को सिग्नेचर आई गियर और फैंसी जूते पहने देखा जाएगा

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 30, 2021 18:09 IST
Zakir Khan, Karan Johar- India TV Hindi
Image Source : TWITTER ...जब जाकिर खान और करण जौहर आपस में बदल लेंगे अपना कैरेक्टर

बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर एक विज्ञापन में कॉमेडियन जाकिर खान के साथ काम करेंगे। वो पूरी तरह नए अवतार में नजर आएंगे। करण जौहर खुद को कुछ नया करने के लिए प्रेरित करते रहते है। वह कॉमेडियन के साथ भूमिकाओं की अदला बदली कर रहे है, जो कॉमेडी के मंच से बाहर निकलने के लिए एक नया स्पेस प्रदान करता है जो उनके प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करेगा। 

एक एड फिल्म में करण जौहर, जाकिर की तरह कपड़े पहने दिखाई देंगे, जबकि दूसरी ओर कॉमेडियन को सिग्नेचर आई गियर और फैंसी जूते पहने देखा जाएगा, क्योंकि वे गुड डे सरप्राइज पैक के लॉन्च के लिए वीडियो अभियान में शामिल हैं।

अपने नवीनतम अवतार परिवर्तन पर, करण कहते हैं, "बुद्धि और हास्य एक ऐसी चीज है जो मुझे हमेशा आकर्षित करती है। यह वास्तव में आश्चर्य, सजा और मस्ती से भरा एक अच्छा दिन है।"

जाकिर ने अपना अनुभव साझा किया, "यह एक अद्भुत अनुभव था, और मैं इसका हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं क्योंकि मुझे अवधारणा पसंद थी। एक कलाकार के रूप में, मैं और अधिक लचीला और प्रयोगात्मक बनना चाहता हूं और इसलिए जब अवसर दस्तक दे रहा था, तो मैंने इसे चुन लिया।"

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement