Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

जरीन खान की मां की बिगड़ी तबीयत, ICU में एडमिट, एक्ट्रेस ने फैंस से कहा: दुआ कीजिए

जरीन खान की मां की इसी साल मई महीने में भी तबीयत खराब हुई थी। इस समय वो आईसीयू में हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 17, 2021 11:49 IST
zareen khan mother in icu again actress urges fans to pray for her mom latest news - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: ZAREENKHAN जरीन खान की मां की बिगड़ी तबीयत, ICU में एडमिट, एक्ट्रेस ने फैंस से कहा: दुआ कीजिए 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान की मां की तबीयत फिर बिगड़ गई है। वो इस वक्त अस्पताल में आईसीयू में एडमिट हैं। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर यह जानकारी दी है। साथ ही लोगों से रिक्वेस्ट की है कि वो उनकी मां की सेहत के लिए दुआ करें। 

बता दें कि जरीन की मां इसी साल मई महीने में भी हॉस्पिटल में एडमिट हुई थीं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर लिखा- 'मेरी मां एक बार फिर अस्पताल में आईसीयू में भर्ती हैं। प्लीज उनके लिए दुआ करिए।'

जरीन खान ने इंस्टाग्राम पर दिया अपडेट

Image Source : INSTAGRAM
जरीन खान ने इंस्टाग्राम पर दिया अपडेट 

जरीन खान 2010 में अपनी पहली फिल्म 'वीर' में सलमान खान के साथ नज़र आई थीं। उन्हें आखिरी बार 'हम भी अकेले तुम भी अकेले' में देखा गया था, जो जी 5 पर रिलीज हुई है।

अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने सुरेखा सीकरी के निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित की थी। उन्होंने बालिका वधु की 'दादी सा' की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- सुरेखा सीकरी जी के निधन की खबर सुनकर बेहद दुखी हूं। हमारे पास बेहतरीन एक्टर्स में से एक थीं। रेस्ट इन पीस। 

जरीन खुद को फिट रखने के लिए जमकर पसीना बहा रही हैं। उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो सिर के बल खड़े होने का प्रयास कर रही हैं। उन्होंने कैप्शन में बताया कि वो जिमनास्टिक की शुरुआत की है और वो हमेशा से ही इसे सीखना चाहती थीं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement