Tuesday, June 04, 2024
Advertisement

कांस में मां ऐश्वर्या राय की ढाल बनीं आराध्या बच्चन, हर कदम पर हाथ थामकर निभाया बेटी होने का फर्ज

ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह ही आराध्या बच्चन के लिए भी कांस फिल्म फेस्टिवल में जाना कोई पहली बार वाली बात नहीं है। वो पहले भी अपनी मां के साथ जाती रही हैं, लेकिन इस बार उनका काफी अलग अंदाज देखने को मिला। वो अपनी मां को पूरा सपोर्ट करती नजर आईं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: May 17, 2024 8:06 IST
Aishwarya rai bachchan, aaradhya bachchan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN PHOTO (AP) ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या की जोड़ी, बॉलीवुड की पसंदीदा रियल लाइफ मां-बेटी की जोड़ियों में से एक है। दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। जब भी मां-बेटी साथ में स्पॉट की जाती हैं तो बस इनके ही चर्चे शुरू हो जाते हैं। बाकी स्टार किड्स से आराध्या बच्चन बिल्कुल इतर हैं। वो स्टार किड्स पार्टीज का हिस्सा नहीं रहती हैं, बल्कि अपनी मम्मी ऐश्वर्या के साथ ही हाथ थामे नजर आती हैं। ऐश्वर्या जहां कहीं भी जाती हैं अपनी बेटी को जरूर साथ लो जाती हैं। एक बार फिर ऐसा ही हुआ है, कांस 2024 के लिए भी वो बेटी आराध्या के साथ ही पहुंची हैं। यहां कुछ ऐसा हुआ कि उसे देखने के बाद लोगों का कहना है कि आराध्या अब बड़ी हो गई हैं और अपनी मां के प्रति बेटी होने का फर्ज निभा रही हैं। 

मम्मी ऐश का ख्याल रख रहीं आराध्या

जी हां, हाल में ही कांस के रेड कार्पेट से ऐश्वर्या राय की कई तस्वीरें सामने आई हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं। सामने आई कुछ तस्वीरों में ऐश्वर्या राय के साथ उनकी बेटी आराध्या भी नजर आ रही हैं। वो अपनी मां को संभालती दिख रही हैं। जहां पहले आपने गौर किया होगा ऐश्वर्या राय अपनी बेटी का हाथ थामे उन्हें प्रेटेक्ट करती थीं, वहीं अब उनकी बेटी उनका हाथ थामकर आगे-आगे चल रही हैं। आराध्या की कंसर्न जायज है, वो अपनी मां की इंजरी की वजह से उन्हें सपोर्ट कर रही हैं। बात करें, आराध्या के आउटफिट की तो उन्होंने मम्मी ऐश्वर्या राय से ट्विनिंग की है। उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट ट्रैक पैंट और स्वेट शर्ट कैरी किए हैं और इसी से मैंचिंग फ्लिप-फ्लॉप पहने हैं। 

लोग कर रहे आराध्या की तारीफ

इससे पहले भी मां-बेटी को ऐयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किया गया था, जहां आराध्या अपनी मम्मी का हैंड बैग उठाए नजर आई थीं। जिस तरह से आराध्या अपनी मम्मी का ख्याल रख रही हैं, लोगों का कहना है कि ये उनके संस्कारों का कमाल है। वहीं कई लोगों का कहना है कि वो अपनी मां को बहुत प्यार करती हैं। कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कह रहे हैं कि आराध्या बिल्कुल अपनी मां पर गई हैं, सिर्फ लुक्स ही नहीं बल्कि हाव-भाव से भी वो अपनी मां जैसी हैं। वैसे बता दें, ऐश्वर्या राय कई बार कांस के रेड कार्पेट पर छा चुकी हैं और ठीक उनकी तरह ही उनकी बेटी के लिए भी कांस कोई नई बात नहीं है। आराध्या भी मम्मी ऐश्वर्या राय के साथ कई बार कांस का हिस्सा बन चुकी हैं

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement