ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अल्लू अर्जुन ने बॉलीवुड एंट्री पर दिया ये जवाब, जिसका फैंस को था बेसब्री से इंतजार

अल्लू अर्जुन ने बॉलीवुड एंट्री पर दिया ये जवाब, जिसका फैंस को था बेसब्री से इंतजार

 तेलुगू फिल्म ‘पुष्पा: द राईज’ रिलीज हुई। 'पुष्पा' मूवी ने दुनियाभर में 300 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस तरह से अल्लू की यह फिल्म छप्पर फाड़ कमाई कर रही है। यकीनन साल के शुरुआत में अल्लू के लिए यह किसी तोहफे से कम नहीं। इसके अलावा अल्लू अर्जुन बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं।

Bhasha Edited by: Bhasha
Published on: January 03, 2022 8:13 IST
Allu Arjun Bollywood Debut- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ALLU ARJUN अल्लू अर्जुन

Highlights

  • अल्लू अर्जुन को बॉलीवुड फिल्म के लिए मिला है ऑफर
  • फिल्म पुष्पा ने 300 करोड़ रुपए की कमाई की
  • साल के शुरुआत में अल्लू के लिए यह किसी तोहफे से कम नहीं

Allu Arjun Bollywood Debut: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाए हुए हैं। दिसंबर में उनकी तेलुगू फिल्म ‘पुष्पा: द राईज’ रिलीज हुई। 'पुष्पा' मूवी ने दुनियाभर में 300 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस तरह से यह फिल्म छप्पर फाड़ कमाई कर रही है। यकीनन साल के शुरुआत में अल्लू के लिए यह किसी तोहफे से कम नहीं। इसके अलावा अल्लू अर्जुन बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं। इसको लेकर खबरें सामने आई थी जिसपर उन्होंने जवाब दिया है।

फैंस को उनके जवाब का लंबे समय से इंतजार था और आखिरकार बॉलीवुड एंट्री पर उन्होंने अपनी बात रख ही दी। अल्लू अर्जुन ने न्यूज एजेंसी ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘मुझे हिंदी सिनेमा काफी पसंद है। मैं हिंदी फिल्में देखकर ही बड़ा हुआ हूं। मैं निश्चित रूप से एक हिंदी फिल्म करना चाहता हूं। यह मेरे करियर का एक ऐतिहासिक क्षण होगा और मैं इसके लिए एक शानदार पटकथा का इंतजार कर रहा हूं। मेरे पास कुछ प्रस्ताव आए हैं, लेकिन वास्तव में अभी तक दिलचस्प या रोमांचक कुछ भी सामने नहीं आया है।’’

आगे उन्होंने कहा, ‘‘ऑफर पर कोई ठोस बात नहीं हुई थी। उम्मीद है कि ऐसा शीघ्र ही होगा। इसके लिए साहस की जरूरत होती है, आपको नए इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए जोखिम उठाना पड़ता है।" जान लें कि, अल्लू अर्जुन बॉलीवुड के लिए नए चेहरे होंगे। उनकी पहली फिल्म को लेकर अभी सिर्फ ऑफर मिले हैं लेकिन इस पर बात कितनी आगे बढ़ेगी ये आने वाले समय में पता चल पाएगा। फिलहाल उनके फैंस को अल्लू का ये जवाब सुनकर ही तसल्ली करनी होगी।

हालांकि अल्लू ने यह साफ कर दिया, ‘‘मैं अखिल भारतीय बनाना चाहता हूं। सिनेमा के लिए भाषा कोई बाधा नहीं है। मैं कहूंगा कि हमें अपनी फिल्मों को कई भाषाओं में रिलीज करना चाहिए और देखना चाहिए कि हम भारतीय सिनेमा के रूप में कितना लंबा सफर तय कर सकते हैं।’’

साउथ के मशहूर फिल्म निर्माता अल्लू अरविंद के बेटे अल्लू अर्जुन 'बन्नी', ‘आर्या’, ‘देसमुडुरू’, ‘पारूगु’ और ‘अला वैकुंठपूरमुलू’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। अल्लू अर्जुन की इन मूवीज को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। साथ ही कमाई के मामले में भी इनकी कई फिल्में सफल रही हैं।

elections-2022