Sunday, May 05, 2024
Advertisement

एक्ट्रेस शोभना कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रोन से संक्रमित, खुशबू सुंदर कोविड पॉजिटिव

अभिनेत्री-राजनीतिज्ञ खुशबू सुंदर कोरोना संक्रमित हो चुकी हैं। इसकी जानकारी उन्होंने सोमवार को दी। 

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: January 10, 2022 18:18 IST
शोभना, खुशबू सुंदर - India TV Hindi
Image Source : TWITTER शोभना, खुशबू सुंदर 

चेन्नई: दिग्गज अभिनेत्री शोभना कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन से संक्रमित हैं। ये जानकारी उन्होंने सोमवार को दी। अभिनेत्री शोभना ने इसकी घोषणा सोशल मीडिया पर की। अपने फेसबुक पेज पर, अभिनेत्री ने लिखा, "जब दुनिया जादुई रूप से सो रही है! मैंने सावधानी बरतने के बावजूद पाया कि मैं ओमाइक्रोन पॉजिटिव हूं। मेरे लक्षण जोड़ों में दर्द, ठंड लगना और गले में खराश थे, जिसकी वजह से गले में थोड़ा दर्द था। यह सिर्फ पहले दिन हुआ! अब हर दिन मेरे लक्षण बहुत कम हो रहे हैं।"

Related Stories

"मुझे खुशी है कि मैंने अपने दोनों टीके लिए क्योंकि मेरा मानना है कि यह बीमारी को 85 प्रतिशत तक बढ़ने से रोकता है। मैं अन्य सभी से भी टीका लेने का आग्रह करती हूं। अगर आपने पहले नहीं लिया है तो आप अब ले सकते है। मैं आशा और प्रार्थना करती हूं कि ये वैरिएंट इस महामारी का अंत साबित हो।"

अभिनेत्री-राजनीतिज्ञ खुशबू सुंदर कोरोना संक्रमित हो चुकी हैं। इसकी जानकारी उन्होंने सोमवार को दी। अभिनेत्री तमिल और तेलुगू फिल्म उद्योग की फिल्म हस्तियों की एक लंबी सूची में शामिल हो गई, जो नए साल की शुरूआत के बाद से कोरोना पॉजिटिव हुई है।

खुशबू ने ट्विटर पर कहा, "अखिरकार मुझे कोरोना हो गया है। बीती दो लहरों में बच निकलने के बाद इस बार में कोरोना को चकमा देने में नाकाम रही हूं। मैंने अभी-अभी पॉजिटिव हुई हूं। कल शाम तक मैं निगेटिव थी। बहती नाक की वजह से दोबारा टेस्ट करवाया! मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मुझे अकेले रहने से नफरत है। इसलिए अगले पांच दिनों तक मेरा मनोरंजन करते रहें। अगर आप में कोई लक्षण हो तो टेस्ट करवाएं।"

तमिल और तेलुगू फिल्म उद्योगों की कम से कम 8 हस्तियों ने घोषणा की है कि वे नए साल की शुरूआत के बाद से कोरोना पॉजिटिव हुई हैं। इनमें अभिनेता महेश बाबू, विष्णु विशाल, तृषा, शेरिन, संगीत निर्देशक थमन, निर्देशक प्रियदर्शन और अभिनेता सत्यराज शामिल हैं।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement