Friday, March 29, 2024
Advertisement

Adipurush: मां सीता नवमी पर सामने आया कृति सेनन का मोशन पोस्टर, साथ में है राम भक्तों के लिए सरप्राइज

Maa Sita Navami Kriti Sanon as Sita: आज मां सीता नवमी है, इस मौके पर फिल्म 'आदिपुरुष' के मेकर्स ने मां सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस कृति सेनन का मोशन पोस्टर रिलीज किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: April 29, 2023 9:41 IST
Adipurush Kriti Sanon motion poster - India TV Hindi
Image Source : TWITTER Adipurush Kriti Sanon motion poster

Adipurush Motion Poster: प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' को रिलीज होने में अब कुछ ही दिन बाकी हैं। फिल्म मेकर्स भी अब धीरे-धीरे दर्शकों के मन की उत्सुकता को बढ़ाने का काम कर रहे हैं। हाल ही में राम नवमी पर प्रभास और हनुमान जयंत पर देवदत्त गजानन का पोस्टर सामने आया था। वहीं अब आज शुक्रवार को मां सीता नवमी की सुबह मेकर्स ने कृति सेनन का मोशन पोस्टर रिलीज किया है। पोस्टर में कृति मां सीता के किरदार में नजर आ रही हैं। 

ऐसी दिख रहीं राघव की जानकी 

इस पोस्टर में जानकी के पात्र में कृति सेनन राघव की पत्नी के रूप में पवित्रता, दिव्यता और साहस की मूरत नजर आ रही हैं। इस पोस्टर के साथ 'राम सिया राम' की मधुर धुन राघव के प्रति जानकी के अतुल्य प्रेम को महसूस करा रही है। यह धुन ऐसी है कि इसे सुनते ही दर्शक आध्यात्मिकता और भक्ति में लीन हो जाएंगे। देखिए पोस्टर...

जानकी जाने एक ही नाम

इस मौके पर फिल्म के निर्देशक ओम राउत ने पोस्टर को शेयर करते हुए मां सीता की व्याख्या की है। ओम राउत ने यहां कैप्शन में  लिखा है, "जानकी जाने एक ही नाम, पतित पावन सीता राम।" आपको बता दें कि मोशन पोस्टर में सुनाई देने वाली धुन 'राम सिया राम' को सचेत-परंपरा ने स्वरबद्ध किया है और इसकी रचना भी उन्होंने ने ही की है।

रेखा ने कबीर बेदी संग दिए पोज, जोड़ी देखकर लोगों को याद आई फिल्म 'खून भरी मांग'

कब रिलीज होगी फिल्म 

फिल्म 'आदिपुरूष' का निर्देशन ओम राउत ने किया है। यह फिल्म टी-सीरीज के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 16 जून 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म 5 भाषाओं में रिलीज की जाएगी। 

तस्वीर में नजर आ रहे इस बच्चे को पहचानते हैं आप? इनकी एक-एक फिल्म के दीवाने हैं लोग

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement