Sunday, June 16, 2024
Advertisement

प्रियंका के बाद अनुष्का शर्मा ने बदला हेयरस्टाइल, अकाय की मम्मी का नया अवतार आपने देखा क्या ?

बीते दिनों प्रियंका चोपड़ा अपने न्यू हेयरस्टाइल को लेकर सुर्खियों में थीं। इसी बीच अब हाल ही में अकाय और वामिका की मम्मी यानी की अनुष्का शर्मा का न्यू हेयरस्टाइल लुक भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: May 22, 2024 16:42 IST
Anushka Sharma- India TV Hindi
Image Source : X अनुष्का शर्मा ने बदला हेयरस्टाइल

ग्लोबल स्टार बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा बीते दिनों अपने न्यू हेयरस्टाइल को लेकर सुर्खियों में थीं। जब एक्ट्रेस Bvlgari Aeterna के एक इवेंट में शामिल हुई थीं, तो उनका नया लुक देख लोग दीवाने हो गए। वहीं प्रियंका के बाद अब अकाय और वामिका की मम्मी यानी की अनुष्का शर्मा ने भी अपना हेयरस्टाइल चेंज करवा लिया लिया है। अनुष्का शर्मा  के नए लुक की तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही हैं। 

अनुष्का शर्मा ने बदला हेयरस्टाइल

सामने आए इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अनुष्का के बाल छोटे दिख रहे हैं। इस फोटो में एक्ट्रेस ग्रीन कलर की टीशर्ट पहने खुले बालों में मुस्कुराती हुईं पोज देती नजर आ रही हैं। अनुष्का के इस फोटो को हेयर स्टाइलिस्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस का न्यू हेयर कट देख फैंस उनकी खूबसूरती पर फिदा हो गए हैं। अब अनुष्का की ये तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लोग इस पर काॅमेंट कर उनके न्यू लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 

अनुष्का शर्मा के बारे में

 बता दें कि अनुष्का शर्मा ने साल 2008 में बॉलीवुड में कदम रखा था। उन्होंने आदित्य चोपड़ा की 'रब ने बना दी जोड़ी' फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू किया था। पहली ही फिल्म में वो शाहरुख खान के साथ स्क्रीन पर नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और 'पीके', 'बैंड बाजा बारात', 'सुल्तान' व 'ऐ दिल है मुश्किल' जैसी तमाम फिल्में दी। फिलहाल बेटी वामिका के जन्म के बाद से ही एक्ट्रेस किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। और अब तो वो बेटे अकाय की मम्मी भी बन चुकी हैं। इन दिनों एक्ट्रेस आईपीएल मैच के दौरान विराट कोहली को चीयर करते हुए नजर आती हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement