1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. धनुष से अलग होने के बाद ऐश्वर्या रजनीकांत की पहली तस्वीर आई सामने, जानिए क्यों हो रही है वायरल

धनुष से अलग होने के बाद ऐश्वर्या रजनीकांत की पहली तस्वीर आई सामने, जानिए क्यों हो रही है वायरल

17 जनवरी को, सुपरस्टार रजनीकांत की सबसे बड़ी बेटी धनुष और ऐश्वर्या ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक आधिकारिक बयान जारी किया, जिसमें अठारह साल साथ रहने के बाद अपनी शादी के अंत की घोषणा की गई।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 24, 2022 20:29 IST
AISHWARYA RAJINIKANTH- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM-AISHWARYA RAJINIKANTH ऐश्वर्य रजनीकांत

Highlights

  • ऐश्वर्या और धनुष ने हाल ही में अपनी 18 साल की शादी से अलग होने की घोषणा की।
  • ऐश्वर्या की नई तस्वीर वायरल हो रही है।

ऐश्वर्या रजनीकांत और अभिनेता धनुष के अलग होने से सभी को झटका लगा। अठारह साल से एक साथ रहने वाले जोड़े ने अलग होने की घोषणा कर दी। सोमवार (24 जनवरी) को ऐश्वर्या की अलगाव की घोषणा के बाद से पहली तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में, ऐश्वर्या को अपने आगामी संगीत वीडियो की तैयारी करते हुए देखा जा सकता है जो वेलेंटाइन डे पर रिलीज़ होगा।

17 जनवरी को, धनुष और ऐश्वर्या ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पत्र लिखकर अपनी शादी के अंत की घोषणा की। अपनी टाइमलाइन पर पोस्ट किए गए पत्र में, धनुष ने कहा, "दोस्तों के रूप में, जोड़े के रूप में, माता-पिता के रूप में और एक-दूसरे के शुभचिंतकों के रूप में 18 साल का साथ। यात्रा विकास, समझ, समायोजन और अनुकूलन की रही है। आज, हम एक पर खड़े हैं। वह जगह जहां हमारे रास्ते अलग हो जाते हैं। ऐश्वर्या और मैंने एक जोड़े के रूप में अलग होने का फैसला किया है और हमें बेहतर के लिए व्यक्तियों के रूप में समझने के लिए समय निकाला है। कृपया हमारे निर्णय का सम्मान करें और इससे निपटने के लिए हमें आवश्यक गोपनीयता प्रदान करें। ओम नमः शिवाय! प्यार बांटो!"

erussia-ukraine-news