Thursday, April 25, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट करना चाहती हैं 'पुष्पा' एक्टर अल्लू अर्जुन संग मूवी, कहा- परिवार पूछ रहा आलू कब करोगी अल्लू संग काम?

आलिया ने कहा, "मेरे पूरे परिवार ने 'पुष्पा' देखी है और अल्लू अर्जुन के फैन बन गए हैं। वे मुझसे पूछ रहे हैं कि मुझे उनके साथ जोड़ी बनाने का मौका कब मिलेगा।''

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: February 08, 2022 16:05 IST
Alia Bhatt wants to do a movie with Pushpa actor Allu Arju- India TV Hindi
Image Source : ALIA BHATT, ALLU ARJU Alia Bhatt,  Allu Arju

Highlights

  • 'पुष्पा: द राइज़' की सफलता के बाद से अल्लू अर्जुन खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।
  • 'पुष्पा: द राइज़' रिलीज़ के 50 दिनों के बाद भी दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता का आनंद ले रही है।

अल्लू अर्जुन का स्टारडम ना सिर्फ पूरे भारत में विदेशों में भी है। कई बॉलीवुड हस्तियां भी उनके आकर्षण और विशाल व्यक्तित्व से प्रभावित हैं, खासकर उनकी लेटेस्ट ब्लॉकबस्टर, 'पुष्पा: द राइज़' की सफलता के बाद से वह खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। 

'पुष्पा: द राइज़' बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कमाई करके अपने प्रतिस्पर्धियों से आगे निकल गई है और इसमें शामिल सभी लोगों के लिए एक अत्यधिक लाभदायक वेंचर साबित हुआ है। दिलचस्प बात यह है कि अल्लू अर्जुन का क्रेज और लोकप्रियता पूरे देश में इस हद तक पहुंच गई है कि बॉलीवुड की कई हस्तियां उनकी खूबसूरत स्क्रीन प्रेजेंस और डांस मूव्स से स्तब्ध हैं। 

बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक, आलिया भट्ट ने भी अल्लू अर्जुन के साथ काम करने की इच्छा व्यक्त की है। आलिया ने कहा, "मेरे पूरे परिवार ने 'पुष्पा' देखी है और अल्लू अर्जुन के फैन बन गए हैं। वे मुझसे पूछ रहे हैं कि मुझे उनके साथ जोड़ी बनाने का मौका कब मिलेगा। जैसा कि वे मुझे घर पर आलू कहते हैं, वे पूछ रहे हैं, 'आलू, आप अल्लू के साथ कब काम करेंगे?' अगर मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला तो मुझे खुशी होगी।" 

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा: द राइज़' रिलीज़ के 50 दिनों के बाद भी दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता का आनंद ले रही है और अभी भी सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही है।  आधिकारिक तौर पर ब्लॉकबस्टर घोषित की गई फिल्म ने पहले ही 100 करोड़ रुपये (हिंदी वर्शन) से अधिक कमाई करके सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और 2021 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement