Friday, May 03, 2024
Advertisement

कोरोना के कारण अल्लू अर्जुन की फिल्म 'अला वैकुंठपुरमुलु' के हिंदी वर्जन की रिलीज टली

साउथ सुपरस्टार अल्लु अर्जुन की फिल्म अला वैकुंठपुरमुलु के हिंदी वर्जन की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया है।

Shivani Singh Edited by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: January 21, 2022 17:22 IST
Allu Arjun film Ala Vaikunthapuramulu Hindi version postponed due to Corona- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ALLUARJUNONLINE Allu Arjun film Ala Vaikunthapuramulu Hindi version postponed due to Corona

Highlights

  • अला वैकुंठपुरमुलु के हिंदी वर्जन पोस्टपोन कर दी गई है
  • कोरोना के कारण अल्लू अर्जुन की फिल्म की रिलीज टली

साउथ सुपरस्टार अल्लु अर्जुन की फिल्म अला वैकुंठपुरमुलु के हिंदी वर्जन की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। अब तेलुगु एक्शन ड्रामा 26 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज़ नहीं होगी। 

एक सूत्र ने बताया कि वर्तमान में कोविड के बढ़ते मामलों को को देखते हुए हिंदी वर्जन में फिल्म रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया है। इसके अलावा, 'पुष्पा: द राइज' अभी भी देश भर के सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही है। एक ही समय में सिनेमाघरों में एक अन्य अल्लू अर्जुन फिल्म पेश करना बुद्धिमानी भरा निर्णय नहीं होगा। दिलचस्प बात यह है कि 'पुष्पा' के ओटीटी पर रिलीज होने के बावजूद लोग अभी भी बड़े पर्दे पर अपने पसंदीदा सुपरस्टार का जादू देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं।" 

आमिर खान की फ़िल्म 'लाल सिंह चड्ढा' नहीं होगी पोस्टपोन, इसी साल बैसाखी पर होगी रिलीज़

बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से अधिक के रिकॉर्ड कलेक्शन के साथ धूम मचाने और इसके हिंदी वर्जन द्वारा 90 करोड़ रुपये के करीब पहुंचने के साथ, 'पुष्पा: द राइज' रिकॉर्ड बुक में अपनी जगह बनाने के लिए तैयार है। दुनिया भर में टिकट काउंटर पर पुष्पा के ड्रीम-रन ने आश्चर्यजनक रूप से विभिन्न लैंग्वेज इंडस्ट्रीज़ के बॉक्स-ऑफिस पर सबसे बड़ी हिट के कलेक्शन को पार कर लिया है, जिससे यह अल्लू अर्जुन के लिए एक नया बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड बन गया है। 

फ़िल्म के थिएट्रिकल रन को आगे एक्सटेंड करने और बॉक्स ऑफिस पर अद्भुत प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद फिल्म के हिंदी वर्जन ने पिछले सप्ताह अमेज़न प्राइम वीडियो पर अपना ओटीटी डेब्यू किया है।  कोई आश्चर्य नहीं कि फिल्म ने अपने लॉन्च के बाद से ही डिजिटल दुनिया में धूम मचा दी है और उम्मीद की जा रही है कि यह अद्भुत प्रदर्शन करेगी और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के माध्यम से अधिक कमाई करेगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement