Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Ameesha Patel ने आज तक नहीं की शादी, इस वजह से बॉयफ्रेंड ने शादी करने से कर दिया था मना!

'गदर 2' की लीड हीरोइन अमीषा पटेल लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सालों पहले एक बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि उनकी शादी होने वाली थी, लेकिन नहीं हो सकी।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: July 18, 2023 6:16 IST
Ameesha Patel- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अमीषा पटेल।

'गदर 2' की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म को देखने के लिए फैंस की बेकरारी सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है। सनी देओल और अमीशा से जुड़ी हर अपडेट को फैंस बड़े चाव से देख रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर फिल्म की लीड हीरोइन अमीषा पटेल छाई हुई हैं, कभी अपने बयान तो कभी अपनी डांस वीडियो को लेकर। एक्ट्रेस का एक और बयान सामने आया था, जो कि फिल्म नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा हुआ है। एक्ट्रेस ने अपनी लव लाइफ को लेकर खुलकर बात की थी। 

जब अमीषा ने की थी बॉयफ्रेंड पर बात

Rendezvous with Simi Garewal नाम के चैट शो में अमीषा पटेल ने अपनी मां के साथ शिरकत की थी। उस दौरान उन्होंने कहा था कि उनका एक बॉयफ्रेंड था, जिसे वो इंडस्ट्री में आने से पहले मिली थीं। वो बॉलीवुड इंडस्ट्री से नहीं था। एक्ट्रेस उससे शादी भी करने वाली थी। यही नहीं एक्ट्रेस के परिवार वालों को भी वो लड़का पसंद था, लेकिन उनकी शादी उससे नहीं हो सकी। इसके पीछे क्या वजह रही ये भी अमीषा ने बताया था। 

इस वजह से टूटा रिश्ता
अमीषा पटेल ने सिम्मी गिरेवाल से बात करते हुए कहा कि वो फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं था। ऐसे में वो नहीं चाहता था कि अमीषा फिल्मों में काम करें, लेकिन अमीषा पटेल हमेशा फिल्मों में एक्टिंग करना चाहती थीं, जिस वजह से उन्होंने उसे छोड़ दिया। दोनों ने तय किया कि ऐसे में शादी नहीं हो सकेगी। इस फैसले के साथ 5 साल का अमीषा का प्यार भरा रिश्ता टूट गया। इस चैट शो के दौरान अमीषा की मां ने बताया कि एक्ट्रेस के लिए कई रिश्ते आए, लेकिन फिल्मी करियर की वजह से शादी नहीं हो सकी।

परिवार भी था खिलाफ
वैसे बॉयफ्रेंड ही नहीं अमीषा पटेल के पिता और परिवार वाले भी उनके फिल्मों में काम करने के खिलाफ थे। वो चाहते थे कि वो फैमिली बिजनेस में हाथ बटाएं, लेकिन उन्होंने जिद कर के फिल्मों में आने का फैसला किया। 

11 अगस्त को रिलीज होगी 'गदर 2' 
बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। सनी अपनी आगामी फिल्म के प्रचार में जोर-शोर से लगे हुए हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए एक्टर देश की राजधानी दिल्ली और जयपुर पहुंचे थे। फिल्म 'गदर 2' में सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह नई फिल्म 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर' का सीक्वल है। इस फिल्म में आगे की कहानी दिखाई जाएगी। साथ ही सनी और अमीशा की कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है। 

'गदर' फिल्म की कहानी 
'गदर' की बात करें तो यह फिल्म भारत पाकिस्तान बंटवारे और हिंदुस्तान की आजादी से समय की कहानी है। जिसमें दो अलग-अलग धर्म के पति-पत्नी तारा सिंह और सकीना बंटवारे में जुदा हो जाते हैं। जिसके बाद तारा सिंह अपने बेटे को लेकर पाकिस्तान अपनी पत्नी को लेने जाता है और मोहब्बत की ताकत से पूरे पाकिस्तान को हिला डालता है। फिल्म मेकर्स ने 'गदर 2' की रिलीज से पहले फैंस को 'गदर' दिखाकर ये पूरी कहानी दोबारा याद दिला दी है, ताकि वो आगे की कहानी से रिलेट कर सकें। 

ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ बेबी को लेकर पहुंचीं अस्पताल, पति शोएब की गोद में दिखा रुहान

'मेरी क्रिसमस' और 'योद्धा' की रिलीज डेट ने दिलाया करण जौहर को गुस्सा, बोले- एक फोन कॉल तो...! 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement