ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अमिताभ बच्चन के घर में निकला कोरोना पॉजिटिव केस, एक सहायक हुआ संक्रमित

अमिताभ बच्चन के घर में निकला कोरोना पॉजिटिव केस, एक सहायक हुआ संक्रमित

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर बताया था कि वो घरेलू कोविड सिचुएशन को डील कर रहे हैं जिसके बाद उनके चाहने वाले विचलित हो गए थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 05, 2022 12:08 IST
अमिताभ बच्चन के घर...- India TV Hindi
Image Source : INST/AMITABH BACCHAN अमिताभ बच्चन के घर में निकला कोरोना पॉजिटिव केस

महानायक अमिताभ बच्चन के घर में मौजूद डोमेस्टिक स्टाफ का एक सदस्य कोरोना संक्रमित हो गया है। सुपररस्टार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखा था - “dealing with some domestic Covid situations .. will connect later ..” इसके बाद सुपरस्टार के फैंस डर गए कि कहीं सुपरस्टार फिर से कोरोना से संक्रमित तो नहीं हो गए। हालांकि अमिताभ बच्चन ने स्थिति क्लीयर नहीं की लेकिन अब जानकारी सामने आ रही है कि अमिताभ  नहीं बल्कि उनके घर का एक निजी सहायक कोरोना संक्रमित हो गया है। 

अमिताभ बच्चन के घर में मौजूद निजी स्टाफ के सभी 31 सदस्यों का कोरोना टेस्ट करवाया गया था जिसके बाद एक सदस्य के कोरोना वायरस होने की रिपोर्ट सामने आई। एहतियात के तौर पर सभी लोगों को आइसोलेट किया गया है।

हालांकि इससे पहले जब सुपरस्टार ने ये पोस्ट डाला, तो संशय हो गया था कि ये घरेलू कोविड सिचुएशन क्या है, इस पर अभी तक कोई जानकारी नहीं आ पाई है। दूसरी तरफ सुपरस्टार के करोड़ों चाहने वाले परेशान हैं कि कहीं फिर से अमिताभ बच्चन कोरोना की चपेट में तो नहीं आ गए हैं।

पिछले साल जुलाई माह में अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस का शिकार हो गए थे। उनके परिवार में बेटे अभिषेक और बहु ऐश्वर्या को भी कोरोना वायरस ने संक्रमित किया था। अमिताभ करीब 22 दिन तक अस्पताल में भर्ती रहे थे और बाहर उनके फैंस और शुभचिंतक उनके स्वस्थ होकर लौटने की कामना कर रहे थे। उस वक्त अमिताभ ने कोरोना को हराया और वो स्वस्थ होकर लौटे थे।

आखिरी बार 'चेहरे' में नजर आए अमिताभ बच्चन के पास आने वाले महीनों में रिलीज होने वाली फिल्मों की एक लंबी सूची है। उनका अगला प्रोजेक्ट 'ब्रह्मास्त्र' है, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। 

इनपुट - अतुल सिंह

elections-2022