Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने अन्न सेवा से की प्री-वेडिंग सेरेमनी की शुरुआत, 51 हजार लोगों को परोसा खाना

अंबानी परिवार में शादी की रस्मों की शुरुआत आज बुधवार को अन्न सेवा के साथ हुई है। इस दौरान परिवार के प्रमुख मुकेश अंबानी और दूल्हा-दुल्हन ने लोगों को अपने हाथों से खाना परोसा है।

Reported By : Nirnay Kapoor Written By : Ritu Tripathi Updated on: February 28, 2024 22:47 IST
Anant Ambani and Radhika Merchant pre-wedding ceremony- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Anant Ambani and Radhika Merchant pre-wedding ceremony

देश के बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर शहनाई गूंज उठने वाली है। उनके सबसे छोटे बेटे व उद्योगपति अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए अब कुछ ही दिन बाकी हैं। पूरी दुनिया की नजरें इस भव्य शादी पर टिकी हैं। इसी बीच बुधवार को इस भव्य शादी के प्री-वेडिंग सेरेमनी की शुरुआत हुई है। इस मौके पर विवाह-पूर्व कार्यक्रमों की शुरूआत अन्न सेवा से की गई है। 

51 हजार लोगों को परोसा जाएगा भोजन

जामनगर में रिलायंस टाउनशिप के पास जोगवड गांव में, मुकेश अंबानी, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट सहित अंबानी परिवार के अन्य सदस्यों ने गांव वालों को पारंपरिक गुजराती खाना परोसा। राधिका की नानी और मां-पिता, वीरेन और शैला मर्चेंट ने भी अन्न सेवा में हिस्सा लिया। करीब 51 हजार स्थानीय निवासियों को भोजन परोसा जाएगा। जो अगले कुछ दिनों तक जारी रहेगा।

Anant Ambani, Radhika Merchant

Image Source : INDIA TV
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट खाना परोसते हुए

गुजराती लोक संगीत से बंधा समां

अंबानी परिवार ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व समारोह के लिए स्थानीय समुदाय का आशीर्वाद मांगने के लिए अन्न सेवा का आयोजन किया है। भोजन के बाद उपस्थित लोगों ने पारंपरिक लोक संगीत का आनंद उठाया। प्रसिद्ध गुजराती गायक कीर्तिदान गढ़वी ने अपनी गायकी से समां बांध दिया। 

Mukesh Amani

Image Source : INDIA TV
मुकेश अंबानी ने भी परोसा खाना

Radhika Merchant

Image Source : INDIA TV
राधिका मर्चेंट

हर शुभ कार्य के पहले अंबानी परिवार करता है अन्न सेवा

अंबानी परिवार में अन्न सेवा की परंपरा पुरानी है। परिवारिक शुभ अवसरों पर अंबानी परिवार अन्न सेवा करता रहा है। कोरोना महामारी के दौरान जब देश संकट में था तब भी अनंत अंबानी की मां नीता अंबानी की अगुवाई में रिलायंस फाउंडेशन ने दुनिया का सबसे बड़ा अन्न वितरण कार्यक्रम चलाया था। पारिवारिक परंपरा को आगे बढ़ाते हुए अनंत अंबानी ने अपने विवाह-पूर्व कार्यक्रमों की शुरूआत अन्न सेवा की है।

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement