Friday, February 23, 2024
Advertisement

'एनिमल' का डिलीटेड सीन हो गया वायरल, घायल रणबीर कपूर उड़ाते दिखे प्राइवेट जेट

'एनिमल' से घायल रणबीर कपूर का एक हटाया हुआ दृश्य ऑनलाइन सामने आया है। कुछ ही देर में वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में घायल अवस्था में रणबीर प्राइवेट जेट उड़ाते दिख रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: December 03, 2023 20:54 IST
Animal- India TV Hindi
Image Source : X Animal

नई दिल्लीः रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाए हुए है। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशत इस फिल्म को फैंस ही नहीं क्रिटिक्स की भी जमकर तारीफें मिल रही हैं। साथ ही फिल्म दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर दो दिन में तकरीबन 235 करोड़ की कमाई कर चुकी है। इन सबके बीच, फिल्म का एक डिलीट किया हुआ सीन ऑनलाइन सामने आया है, जिसे शुरुआत में 'अर्जन वैली' के म्यूजिक वीडियो में दिखाया गया था।

घायल रणबीर ने उड़ाया जेट 

इस वीडियो की बात करें तो इसमें 'एनिमल' का एक दृश्य दिखाया गया है, जिसे सिनेमा हॉल में नहीं दिखाया गया। इसमें घायल रणबीर कपूर एक प्राइवेट जेट पर शराब की बोतल पकड़े हुए दिखाई दे रहे है। उनके चचेरे भाई बने अंगरक्षकों को पायलट को एक तरफ धकेलकर और ड्राइवर की सीट लेते हुए जेट का नियंत्रण संभालने से पहले बोतल से घूंट पीते देखा जा सकता है। इस वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि अभिनेता पर हमला किया गया है और उसकी आंख घायल हो गई है। इसलिए यह बॉबी देओल से हुई फाइट के बाद के सीक्वेंस का लग रहा है। 

कैसे वायरल हो गया ये सीन

आपको बता दें कि यह सीन कहीं से चुराया नहीं गया बल्कि दर्शकों ने यह पहले ही देखा है। क्योंकि 'एनिमल' के निर्माताओं जब पहली बार 'अर्जन वैली' गाने का वीडियो जारी किया था उसमें यह सीन भी था। लेकिन बाद में सिनेमाहॉल में इसे नहीं दिखाया गया। यह विशेष दृश्य संगीत वीडियो में दिखाया गया था लेकिन बाद में ट्रेलर से हटा दिया गया और अब इसे फैंस द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। देखिए ये वीडियो...

जानिए क्या बोले फैंस 

'एनिमल' से हटाए गए सीन के सामने आते ही फैंस तुरंत प्रतिक्रिया देने लगे। एक ने लिखा, "लेकिन उन्होंने डिलीट क्यों किया।" एक अन्य ने कहा, "हां यह दृश्य वहां नहीं था।" एक तीसरे ने लिखा, "ओटीटी पर फिल्म का इंतजार करें।" दूसरी ओर, एक प्रशंसक ने हाल ही में पोस्ट-क्रेडिट दृश्य से एक तस्वीर साझा की, जिसमें रणबीर कपूर को खून से लथपथ दिखाया गया है, और 'एनिमल पार्क' शब्द स्क्रीन पर दिखाई दे रहे हैं, जो सीक्वल के शीर्षक की ओर इशारा करता है।

इन्हें भी पढ़ेंः 'एनिमल' में विलेन का किरदार लगा परफेक्ट? इसके लिए बॉबी देओल ने सीखी साइन लैंग्वेज

विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' देख इंप्रेस हुए सचिन तेंदुलकर, एक्टर ने कुछ इस अंदाज में किया रिएक्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement