Friday, April 26, 2024
Advertisement

Athiya Shetty और KL Rahul की शादी, वायरल हो रहीं ये तस्वीरें

KL Rahul-Athiya Shetty: केएल राहुल-अथिया शेट्टी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। सुनील शेट्टी का खंडाला स्थित घर जगमगा उठा और कई मेहमानों को ट्रेडीशनल कपड़े पहने हुए, नाचते गाते और जश्न मनाते हुए देखा गया।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Updated on: January 23, 2023 20:40 IST
manav.manglani- India TV Hindi
Image Source : MANAV.MANGLANI KL Rahul-Athiya Shetty

बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी अपने पार्टनर क्रिकेटर के.एल. राहुल के साथ आज शादी के बंधने में बंधने वाली हैं। इसी बीच एक्ट्रेस की हल्दी और दूल्हन की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिस तस्वीर के अभिनेत्री के हल्दी समारोह के होने का दावा किया जा रहा है, उसमें शादी में शामिल लोगों को अभिनेत्री को हल्दी लगाते हुए दिखाया गया है। हालांकि, यह तस्वीर अथिया की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' के एक शॉट की है। वही अथिया की दूल्हन वाली फोटो भी वायरल हो रही है, जिसमें वह दूल्हन के जैसे तैयार हुई हैं। 

Naagin 7 के लिए Ekta Kapoor को मिली नई नागिन, Sumbul Touqeer की चमकी किस्मत!

बता दें ये तस्वीरें 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' की है, जिसमें अथिया शेट्टी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी प्रमुख भूमिका में थे, इसमें अथिया के साथ उनकी शादी होती है। मीडिया रिपोट के अनुसार, शादी समारोह में फिल्म और क्रिकेट जगत के मेहमान एक साथ देखने को मिलेंगे। 

Kantara 2 Confirmed: ऋषभ शेट्टी की 'कांतारा 2' पर लगी मुहर, इस दिन होगी रिलीज

कई बार अथिया को केएल राहुल के साथ उनके इंटरनेशनल क्रिकेट मैचों में भी स्पॉट किया गया था। अथिया 2015 में फिल्म 'हीरो' में पहली बार नजर आईं थी। उनको फिल्म 'मुबारकां' और 'मोतीचूर चकनाचूर' में भी देखा गया था। रविवार की रात संगीत समारोह के लिए कई मशहूर हस्तियां ने शिरकत की थी। संगीत समारोह में घर वालों ने पठान के गाने 'बेशरम रंग' जैसे कई अन्य सॉन्ग में डांस किया। इसे दूर से ही सुना गया।  साथ ही, रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनील की पत्नी माना शेट्टी और अथिया के भाई अहान शेट्टी ने भी स्पेशल परफॉर्मेंस दी थी। केएल राहुल और अथिया पिछले कुछ समय से डेटिंग कर रहे हैं और अथिया को टीम इंडिया के कुछ दौरों पर क्रिकेटर के साथ स्पॉट भी किया जा चुका है। बता दें अथिया बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी हैं। लवबर्ड्स ने पिछले साल अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया था क्योंकि भारतीय क्रिकेटर ने अथिया और खुद की एक प्यारी सोशल मीडिया पोस्ट के साथ अपने जन्मदिन पर अपनी प्रेमिका को बधाई दी थी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement