1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. द कश्मीर फाइल्स के सामने औंधे मुंह गिरी बच्चन पांडे, अक्षय कुमार ने कहा- मेरी फिल्म को डुबा दिया

द कश्मीर फाइल्स के सामने औंधे मुंह गिरी बच्चन पांडे, अक्षय कुमार ने कहा- मेरी फिल्म को डुबा दिया

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने डायेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स पर जमकर तारीफ की।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 27, 2022 7:46 IST
bachchan pandey- India TV Hindi
Image Source : INST/BACHCHAN PANDEY bachchan pandey

Highlights

  • विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को 11 मार्च को रिलीज हुई थी
  • फिल्म को पहले दिन से लेकर अभी तक अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को 11 मार्च को रिलीज हुई थी। फिल्म को पहले दिन से लेकर अभी तक अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सेलेब्स से लेकर राजनेता तक सभी इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। हालांकि ऐसे माना जा रहा है कि राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म आरआरआर ने द कश्मीर फाइल्स की कमाई पर ब्रेक लगा दी है। 

इस बीच फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने डायेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स पर जमकर तारीफ की।भोपाल में एक इवेंट में शामिल हुए अक्षय कुमार ने फिल्म बच्चन पांडे के बॉक्स ऑफिस और द कश्मीर फाइल्स की शानदार कमाई पर बात की। इतना ही नहीं अक्षय कुमार ने डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की तारीफ भी की। वे कहते हैं- विवेक जी ने द कश्मीर फाइल्स बनाकर हमारे देश के बहुत बड़े दर्दनाक सच को सामने रखा है। ये फिल्म एक ऐसी भेंट बनकर आई, ये और बात है कि मेरी पिक्चर को भी डुबा दिया है।

अक्षय कुमार ने पिछले दिनों भी एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने द कश्मीर फाइल्स फिल्म की सफलता पर खुशी जताई है। अक्षय ने अनुपम खेर का पोस्ट रीट्वीट करके लिखा था कि द कश्मीर फाइल्स में आपकी परफॉर्मेंस के बारे में अद्भुत चीजें सुन रहा हूं। इतनी भारी संख्या में दर्शकों को फिर से सिनेमाघरों में जाते हुए देखकर हैरान हूं।

बता दें कि कश्मीर फाइल्स ने अब तक 200 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं, बच्चन पांडे करीब 49 करोड़ का कलेक्शन करके पीछे रह गई। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रड्यूस की थी और निश्चय कुथंडा ने लिखी थी।