Friday, April 26, 2024
Advertisement

भारती सिंह के बेटे गोला को आया अपनी मम्मी पर गुस्सा, पैप्स के सामने ही कर दी ऐसी हरकत

फेमस कॉमेडियन भारती सिंह हाल ही में अपने बेटे गोला के साथ स्पाॅट हुईं। इस दौरान पैप्स ने गोला के साथ भारती सिंह को पोज देने के लिए कहा, जिसके बाद गोला ने ऐसा रिएक्शन दिया कि खुद भारती सिंह भी हौरान रह गईं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: March 30, 2024 12:45 IST
Bharti Singh Son Gola- India TV Hindi
Image Source : X गोला को आया गुस्सा

फेमस कॉमेडियन भारती सिंह अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग और शानदार पंचलाइन्स के लिए जानी जाती हैं। वो अकसर अपने फनी अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में भारती अपने बेटे गोला संग एक शाॅप के बाहर स्पाॅट हुईं। इस दौरान पैप्स दोनों मां- बेटे को अपने कैमरे में कैप्चर करने लगे। इस दौरान जब भारती ने गोला से पैप्स को हैलो करने के लिए कहा तो गोला ने गुस्से में ऐसा रिएक्शन दिया कि वहां मौजूद सभी लोग हौरान हो गए। 

गोला को आया मम्मा पर गुस्सा

सामने आए वीडियो में आप देख सकते है कि गोला नैनी की गोद में दिखाई दे रहा है। इस दौरान जब भारती गोला से पैप्स को हैलो करने के लिए कहती हैं तो वो गुस्से में बोलता है कि 'चलो।' इतना ही नहीं इसके बाद गोला को गुस्सा होता देख जब भारती उन्हें प्यार से किस कर के मनाने की कोशिश करती हैं तो गोला उन्हें पैप्स के सामने ही जोर से धक्का दे देता हैं। गोला का ये गुस्से वाला अंदाज न सिर्फ फैंस और पैप्स को बल्कि भारती को भी हैरान कर देता है। जैसे ही गोला अपनी मम्मा पर गुस्सा करता है, वो हैरान हो जाती हैं।लोकिन गुस्से में भी गोला काफी क्यूट दिख रहे हैं। पहली बार कैमरे के सामने उनका ये अंदाज देखने को मिला है, जिससे फैंस की नजरें ही नहीं हट रही है। वहीं वीडियो में बाद में भारती अपने लाडले को गुदगुदाते हुए हंसाती भी नजर आ रही हैं।

भारती के बारे में

गौरतलब है कि, हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह की शादी 3 दिसंबर 2017 को हुई थी। वहीं भारती सिंह ने शादी के 5 साल बाद बेटे गोला के जन्म की गुडन्यूज फैन्स को दी थी। वैसे तो भारती ने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है लेकिन लक्ष्य को सभी प्यार से गोला कहकर पुकारते हैं। गोले का प्री-स्कूल में एडमिशन हो चुका है। गोला अब स्कूल जाने लगा है, इस बात की जानकारी खुद भारती ने अपने व्लॉग में दी थी। बता दें कि गोला के जन्म के बाद से ही भारती अकसर उनके साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिसमें फैंस को गोला का नटखट अंदाज खूब पसंद आता है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement