Friday, March 29, 2024
Advertisement

Bollywood Celebs Covid Case: मिमी चक्रवर्ती, शरद मल्होत्रा कोरोना संक्रमित, देखें पूरी अपडेट

दिल्ली, महाराष्ट्र अबतक सबसे अधिक कोरोना वायरस से संक्रमण के केस देखने को मिले। साथ ही कई बॉलीवुड और टीवी एक्टर्स भी इस वायरस की चपेट में है जिसकी वजह से उन्हें क्वारंटाइन रहना पड़ रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 06, 2022 10:18 IST
Bollywood Celebrities covid 19- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV फोटो

Highlights

  • एकता कपूर, टीवी प्रेजेंटर सुहेल चंडोक, सृष्टि रोडे भी संक्रमित
  • फिल्म इंडस्ट्री पर कोरोना का कहर
  • कई बॉलीवुड एक्टर्स भी कोविड पॉजिटिव

देश भर में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। दिल्ली, महाराष्ट्र अबतक सबसे अधिक कोरोना वायरस से संक्रमण के केस देखने को मिले। साथ ही कई बॉलीवुड और टीवी एक्टर्स भी इस वायरस की चपेट में है जिसकी वजह से उन्हें क्वारंटाइन रहना पड़ रहा है। फिलहाल, टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती भी कोविड पॉजिटिव हो गई हैं। एक्ट्रेस ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की।

मिमी ने ट्वीट कर लिखा कि, मैं पूरी सावधानियां बरत रही थीं, फिर भी कोरोना की चपेट में आ गई। पिछले कुछ दिनों में मैं घर से बाहर तक नहीं निकली हूं और न ही पब्लिक मीटिंग की हूं। अपने डॉक्टर की देखरेख में हूं और होम आइसोलेशन में हूं। आप अपना ख्याल रखें। सुरक्षित रहें और मास्क जरूर पहनें।

शरद मल्होत्रा कोरोना से संक्रमित

टीवी के मशहूर एक्टर शरद मल्होत्रा कोरोना से संक्रमित हुए हैं। नए साल के मौके पर पार्टी करने शिमला गए थे। उसके बाद कोरोना के कुछ लक्षण देखने को मिले। तब जाकर उनकी कोरोना जांच की गई। जिसमें वह संक्रमित पाए गए हैं। एक्टर अपनी पत्नी रिप्सी भाटिया और बच्चे के साथ शिमला गए थे।

कोरोना संक्रमित टीवी एक्टर्स 
बता दें, फिल्म निर्माता एकता कपूर, टीवी प्रेजेंटर सुहेल चंडोक, बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सृष्टि रोडे, मराठी एक्टर अंकुश चौधरी की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। कोरोना से संक्रमित होने के कारण एक्टर क्वारंटाइन हो गए हैं। इसके अलावा की बॉलीवुड एक्टर्स भी संक्रमित हो चुके हैं।

कोरोना संक्रमित बॉलीवुड एक्टर्स/ सेलेब्स
करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा, सोनू निगम, नोरा फतेही, जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया, अर्जुन कपूर, प्रेम चोपड़ा, उमा चोपड़ा, नकुल मेहता, मृणाल ठाकुर, शनाया कपूर, एरिका फर्नांडिस आदि भी हालही में कोरोना संक्रमित हुए हैं। ये लोग होम क्वारंटाइन बताए जा रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement