Sunday, April 28, 2024
Advertisement

पिता को खून में लथपथ देख घबरा जाते थे रोहित शेट्टी, शेयर किया बचपन का किस्सा

डायरेक्टर रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस सीरीज के प्रमोशन के दौरान रोहित ने अपने पिता को याद किया है और उनके से जुड़े कई दिलचस्प किस्से शेयर किए हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: January 21, 2024 6:08 IST
Rohit Shetty - India TV Hindi
Image Source : DESIGN रोहित शेट्टी ने शेयर किया बचपन का किस्सा

फिल्ममेकर रोहित शेट्टी अपनी सुपरहिट फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना कर चुके हैं। लेकिन बता दे कि यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने  शुरुआती दिनों में बहुत संघर्ष किया है , जिसका जिक्र वो आए दिन किसी न किसी इंटरव्यू में करते हुए दिखाई देते हैं। इन दिनों रोहित शेट्टी अपनी अपनी वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और शिल्पा शेट्टी जैसे तमाम फिल्मी सितारों से सजी रोहित की इस वेब सीरीज को फैंस का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस बीच अपनी वेब सीरीज के 'इंडियन पुलिस फोर्स' के प्रमोशन के दौरान रोहित शेट्टी ने अपने पिता और फेमस एक्शन डायरेक्टर रहे एम बी शेट्टी को याद करते हुए कई बड़े खुलासे किए हैं।

इस तरह एक्शन डायरेक्टर बने थे एमबी शेट्टी

रोहित शेट्टी ने लेटेस्ट इंटरव्यू के  दौरान अपने पिता एमबी शेट्टी को लेकर कहा कि- मेरे पिता जिस तरह से दिखते थे, लेकिन अंदर से वह दिल के बहुत इमोशनल और सॉफ्ट इंसान थे। रोहित ने आगे अपने पिता को याद करते हुए बताया कि उनके पिता की हाइट करीब 6 फुट 3 इंच थी, उन्हें देखकर लोग अक्सर डर जाते थे। जब वह 13 साल के थे तो उन्होंने कॉटन ग्रीन रेस्टोरेंट एक वेटर के रूप में काम किया। कद काठी से मजबूत होने की वजह से उन्होंने बॉक्सिंग शुरू कर दी। जिसके बाद उनपर डायरेक्टर अजीम भाई की नजर पड़ी और उन्होंने रोहित के पिता को एक्शन करने की सलाह दी और इस तरह से एमबी शेट्टी का असली काम शुरू हुआ। इसके बाद निर्देशक नासिर हुसैन साहब ने उन्हें जब प्यार किसी से होता है में ब्रेक दिया। इसके बाद एमबी शेट्टी ने अमिताभ बच्चन की दीवार, यादों की बारात, त्रिशुल, डॉन जैसी कई फिल्मों में बतौर एक्शन डायरेक्टर काम किया।  

पिता को खून में लथपथ देख घबरा जाते थे रोहित

वहीं इसी इंटरव्यू के दौरान रोहित ने अपने बचपन से जुड़ा एक और हैरान कर देने वाला किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि जब किसी फिल्म की शूटिंग करके उनके पापा सीधे घर आते थे उनके हाथ खून से सने हुआ करते थे। ये देखकर रोहित काफी घबरा भी जाते थे। रेहित ने बताया कि उन्होंने अपने पापा को कई बार इसी तरह से खून में लथपथ देखा था, लेकिन बावजूद इसके वो इतनी चोटें आने के बाद भी हाथ में पट्टी और माथे पर टांके लगाए काम पर जाते थे। पिता को इस तरह से मेहनत करता देख  रोहित को ये प्रेरणा मिली कि अपने काम में कभी भी शत प्रतिशत देने से पीछे नहीं हटना चाहिए। बता दें कि इससे पहले भी कई मौके पर रोहित अपने पिता को याद करते हुए नजर आ चुके हैं। 

ये भी पढ़ें:

अनन्या पांडे ने पेरेंट्स के खिलाफ जाकर किया था बॉलीवुड में डेब्यू, फिर पापा चंकी पांडे ने दी थी ये सलाह

शोएब मलिक ने नहीं बल्कि सानिया मिर्जा ने दिया तलाक, शादी की तस्वीरों के साथ सामने आई ये सच्चाई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement