Thursday, May 02, 2024
Advertisement

अमरजोत कौर के लुक्स पर बात करना परिणीति चोपड़ा को पड़ा भारी, नेटिजंस ने ट्रोल कर लिया आड़े हाथ

हाल ही में परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' रिलीज हुई है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा के साथ दिलजीत दोसांझ नजर आ रहे हैं। दोनों फिल्म में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रहे हैं। लेकिन हाल ही में परिणीति ने एक इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसा कह दिया है कि अब लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: April 22, 2024 13:13 IST
Parineeti Chopra- India TV Hindi
Image Source : X परिणीति चोपड़ा इस वजह से हो रही ट्रोल

'अमर सिंह चमकीला' रिलीज के बाद से ही सुर्खियों में है। इम्तियाज अली के निर्देशित में बनी इस फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। आईएमडीबी में भी इस फिल्म को हाई रेटिंग मिली है। इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ को अमर सिंह चमकीला और परिणीति चोपड़ा को उनकी पत्नी और स्टेज पार्टनर अमरजोत कौर के किरदार में लोग काफी पसंद कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच परिणीति चोपड़ा ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसकी वजह से अब वो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं। 

परिणीति ने अमरजोत के लुक्स पर कही ऐसी बात

दरअसल, हाल ही में परिणीति एक इंटरव्यू के दौरान अमरजोत की भूमिका निभाने के अपने अनुभव के बारे में बात करती दिखीं। इस दौरान परिणीति ये कहती है कि उन्हें अमरजोत के किरदार के लिए काफी वजन बढ़ाना पड़ा। इस दौरान परिणीति चोपड़ा ये भी कहती है कि उन्हें बिना मेकअप के अमरजोत कौर के रूप में बहुत खराब दिखना था। ऐसे में एक्ट्रेस के इस टिप्पणी ने कई लोगों को हैरान कर दिया है। लोगों का मानना है कि वह हर इंटरव्यू में 'मैं सबसे खराब जैसी दिखती हूं' जैसी बातें कहकर अमरजोत कौर का अपमान कर रही हैं। उनके इस बयान का एक वीडियो भी सामने आया है, जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अब इस वीडियो पर लोग काॅमेंट कर एक्ट्रेस को इसके लिए जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

यूजर्स ने किया ट्रोल

Parineeti Chopra

Image Source : X
यूजर्स ने किया ट्रोल

एक यूजर ने इस वीडियो पर काॅमेंट करते हुए लिखा है कि- 'वह हर इंटरव्यू में यह कहकर अमरजोत कौर का अपमान कर रही हैं, "मैं सबसे बुरी दिखती हूं।" ffs परिणीति, कृपया अपने बढ़ते वजन को सही ठहराने के लिए किसी और को घसीटना बंद करें और अपने बारे में अच्छा महसूस करें', एक यूजर ने लिखा है- 'मैंने अमरजोत कौर को गूगल पर खोजा, वह मोटी नहीं है, या बदसूरत नहीं दिखती है। यह महिला हर उस चीज़ के लिए बहाने और दोष लगाती है जो उसे नहीं लगता कि उसके जीवन में सही हो रहा है। परिणीति मोटापे से ग्रस्त नहीं हैं, उन्हें चिंता करना बंद करने की जरूरत है', एक ने लिखा है- वह अनावश्यक रूप से चरित्र को आकर्षक बनाकर अपने वजन बढ़ने को उचित ठहराने की कोशिश क्यों कर रही है?! वह वर्तमान में जिस तरह दिखती है उससे निश्चित रूप से नाखुश है और खुद को बेहतर महसूस करने के लिए वह ऐसे कारण बना रही है जैसे कि उसका वजन बढ़ना उसकी गलती नहीं थी। उसका सरासर अपमान और अपरिपक्वता।' इसी तरह से तमाम यूजर्स काॅमेंट कर परिणीति को ट्रोल कर रहे हैं। 

'अमर सिंह चमकीला' के बारे में 

बता दें कि 'अमर सिंह चमकीला' की कहानी अमर सिंह चमकीला के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। दिलजीत दोसांझ-परिणीति चोपड़ा ने फिल्म में जबरदस्त एक्टिंग की है। दिलजीत ने गायकी में अपना नाम कमाया है लेकिन इस बार अपनी एक्टिंग से दिल जीता है। परिणीति चोपड़ा ने अमरजोत कौर का रोल बहुत ही शानदार तारीके से पेश किया है। दोनों के काम से ही पता चलता है कि उन्होंने फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement