1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. कोरोना की मार: टाइगर 3 की शूटिंग का शेड्यूल भी आगे खिसका

कोरोना की मार: टाइगर 3 की शूटिंग का शेड्यूल भी आगे खिसका

नई दिल्ली सहित पूरे भारत में ओमिक्रॉन के खतरे और कोविड-19 मामलों में तेज बढ़ोतरी को देखते हुए यशराज फिल्म्स ने टाइगर 3 की शूटिंग के शेड्यूल को स्थगित कर दिया है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 07, 2022 13:41 IST
कोरोना के बढ़ते...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER कोरोना के बढ़ते मामलों देखते हुए यशराज फिल्म्स ने आगे बढ़ाया टाइगर 3 की शूटिंग का शेड्यूल

सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर जोड़ी, बहुप्रतीक्षित  फिल्म ‘टाइगर 3’ के लिए एक बार फिर से साथ आ रहे हैं। दोनों टाइगर 3 के अहम शूटिंग शेड्यूल के लिए जनवरी के मध्य में नई दिल्ली जा रहे थे, जहां फिल्म की अधिकतर शूटिंग होनी थी। हालांकि नई दिल्ली सहित पूरे भारत में ओमिक्रॉन के खतरे और कोविड-19 मामलों में तेज बढ़ोतरी को देखते हुए यशराज फिल्म्स ने इस शूटिंग शेड्यूल को स्थगित कर दिया है।

 

एक ट्रेड सोर्स इंफॉर्मर ने बताया, “बड़े आउटडोर शेड्यूल का प्लान करने के लिए यह सही समय नहीं है। ओमिक्रॉन का खतरा लगातार बढ़ रहा है और इसके मद्देनजर समझदारी इसी में है कि निर्माता इस संवेदनशील समय में सतर्क रहें। नई दिल्ली सहित पूरे भारत में कोरोना वायरस के मामलों में बढ़ोतरी को देखते हुए 15-दिन का शेड्यूल, जो 12 जनवरी से शुरू होने वाला था, फिलहाल टाल दिया गया है। अब इस शेड्यूल को बाद में प्लान और एक्जीक्यूट किया जाएगा।"
 
मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म बड़े पर्दे पर ट्रू ब्लू हिंदी सिनेमा को सेलिब्रेट करेगी और लोगों को सिनेमाघरों में वापस ले आएगी।
 
टाइगर 3 की टीम ने दुनिया भर के कई शहरों का दौरा किया है क्योंकि इस एक्शन स्पेक्टेकल फ्रैंचाइज़ी के तीसरे इंस्टॉलमेंट में टाइगर और जोया अपने सबसे खतरनाक मिशन पर हैं। निर्देशक मनीष शर्मा और वाईआरएफ बेहद बड़े स्केल पर फिल्म को शूट करना चाहते हैं। इसके लिए महामारी के दौरान भी चुनौतीपूर्ण शूटिंग शेड्यूल को शानदार ढंग से पूरा करने में वे कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। इसके लिए पूरी टीम बधाई की पात्र है। इसलिए, अगर उन्होंने दिल्ली में शेड्यूल को टालने का फैसला किया है, तो यह निश्चित रूप से प्रोडक्शन हाउस का बहुत सोचा-समझा फैसला होगा।”

erussia-ukraine-news