Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Dasara Box Office Collection Day 1: क्या अजय देवगन की 'भोला' को टक्कर देगी 'दसरा'? जानिए पहले दिन की कमाई

Dasara Box office collection day 1: दक्षिण स्टार नानी की फिल्म 'दसरा' गुरुवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। बता दें कि इस फिल्म से नानी ने अपने करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग का मजा लिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 31, 2023 9:18 IST
Dasara Box office collection day 1- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Dasara Box office collection day 1

Dasara Box office collection day 1: फिल्म 'दसरा' अपने टीजर और ट्रेलर के बाद से ही लोगों की मोस्ट अवेटेड लिस्ट में शामिल हो चुकी थी। वहीं अब 30 मार्च 2023, गुरुवार को यह रिलीज हुई है। नानी और कीर्ति सुरेश स्टारर फिल्म ने आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और विदेशों में बड़ी शुरुआत की है। फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों दोनों से अच्छे रिव्यूज मिले हैं। जिसके बाद अब फिल्म के कई और भाषाओं में आने की शुरुआत हो सकती है। जानते हैं कि फिल्म ने कितनी कमाई से बॉक्स ऑफिस पर खाता खोला है। 

दशहरा बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

'दसरा' को देसी कहानी और खासकर स्थानीय कथानक और एक्शन के कारण दर्शकों की पसंद के कारण बाजार से बहुत लाभ हुआ है। दक्षिण भारतीय फिल्मों के लिए दर्शकों की पसंद अब सबके सामने है। मेकर्स भी दर्शकों की उम्मीदों पर खरे उतर रहे हैं। ऐसे में 'दसरा' ने भी बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन अपना दम दिखाया है। ट्रेड पंडितों के मुताबिक, नानी और कीर्ति सुरेश अभिनीत फिल्म ने कुल 17 करोड़ रुपये की कमाई के साथ अपने पहले दिन का कारोबार पूरा किया है। 

क्या देगी 'भोला' को टक्कर?

यह एक फिल्म के लिए एक मजबूत ओपनिंग है जिसने तमिलनाडु में 'पाथु थला' और उत्तर में अजय देवगन की 'भोला' के साथ रिलीज की हिम्मत जुटाई। दोनों फिल्मों के मुकाबले ओपनिंग कलेक्शन में 'दसरा' आगे है। ओपनिंग डे के क्षेत्र के अनुसार कलेक्शन देखने से पता लगता है कि उत्तर भारत में 'भोला' का दबदबा ज्यादा है। लेकिन बता दें कि शुक्रवार को 'दसरा' का हिंदी वर्जन रिलीज होने जा रहा है। जो अजय देवगन के लिए मुश्किल खड़ी कर सकता है।  

'पाथु थला' देखने पहुंचे परिवार को टिकट लेने के बाद भी नहीं मिली थिएटर में एंट्री, लोगों का जमकर फूटा आक्रोश, जानिए पूरा मामला

'दसरा' के बारे में

'दसरा' श्रीकांत ओडेला द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म धरनी पर केंद्रित है, जो सुपरस्टार नानी द्वारा निभाया गया एक किरदार है, जो हर बार नशे में धुत होने से पहले लोगों के बीच में परेशानी पैदा करने लगता है, वह शांत होने पर उसके द्वारा खड़ी की गई परेशानी को भूल जाता है।

Bholaa Box Office Collection Day 1: अजय देवगन की फिल्म ने की धमाकेदार ओपनिंग, जानिए कमाए कितने करोड़

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement