Monday, April 29, 2024
Advertisement

अपनी ही फिल्म के दौरान ऐश्वर्या से ऐसे मिले थे धनुष, बड़ी ही अतरंगी थी इनकी लव स्टोरी

धनुष ने 18 नवंबर 2004 को सुपरस्टार रजनीकांत की सबसे बड़ी बेटी ऐश्वर्या से शादी की थी। दोनों की ये शादी बहुत धूमधाम से हुई थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 18, 2022 10:50 IST
अपनी ही फिल्म के दौरान...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अपनी ही फिल्म के दौरान ऐश्वर्या से ऐसे मिले थे धनुष

साउथ का पावर कपल कहे जाने वाले एक्टर धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत18 साल बाद अलग हो गए हैं। धनुष ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी। इसके बाद से फैन्स अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। धनुष ने 18 नवंबर 2004 को सुपरस्टार रजनीकांत की सबसे बड़ी बेटी ऐश्वर्या से शादी की थी। दोनों की ये शादी बहुत धूमधाम से हुई थी। आज भले ही दोनों अलग हो गए हों लेकिन एक समय था जब दोनों के प्यार के खूब चर्चे थे।

फेमस डायरेक्टर और प्रोड्यूसर कस्तूरी राजा के बेटे धनुष और सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या की पहली मुलाकात काफी अतरंगी थी। दोनों की पहली मुलाकात धनुष की फिल्म काढल कोंडे के रिलीज के समय हुई थी। धनुष अपने परिवार के साथ सिनेमघर गए थे, वहां रजनीकांत की बेटियां भी मौजूद थीं।  ऐश्वर्या अपनी बहन सौंदर्या के साथ धनुष की फिल्म देखने पहुंची थीं।

सिनेमा मालिक ने पहली बार वहीं ऐश्वर्या रजनीकांत को धनुष से मिलवाया था और फिर ऐश्वर्या ने धनुष को फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस के लिए बधाई दी थी। अगले दिन ऐश्वर्या ने धनुष को फूलों का एक गुलदस्ता भेजा। साथ में मेसेज था-गुड वर्क। टच में रहना। धनुष को ऐश्वर्या का ये अंदाज काफी पसंद आया था, लेकिन उस समय उन दोनों के बीच प्यार जैसा कुछ भी नहीं था। इसके बाद उनकी मुलाकातों का सिलसिला शुरू हो गया जो शादी पर जाकर थमा। कुछ समय बाद दोनों के बीच प्यार की खबर उड़ने लगी। इसके बाद दोनों की फैमिली ने मिलने का मन बनाया और शादी का फैसला लिया गया। ऐश्वर्या रजनीकांत और धनुष ने शादी से पहले काफी समय तक एक दूसरे को डेट भी किया।

धनुष और ऐश्वर्या ने 18 नवंबर 2004 में शादी की थी। शादी के 2 साल बाद यानी 2006 में उन्होंने पहले बेटे यात्रा को जन्म दिया। वहीं 2010 में धनुष और ऐश्वर्या दूसरे बेटे लिंगा के पैरंट्स बने। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement