Saturday, April 27, 2024
Advertisement

धर्मेंद्र ने इमोशनल होकर काटा बर्थडे केक, सनी देओल भी लगे रोने, वीडियो वायरल

धर्मेंद्र के बर्थडे पर बेटों का खूब प्यार देखने को मिला। सनी देओल पापा धर्मेंद्र को साथ लिए फैंस से मिलाने बाहर लेकर आए। इस दौरान धर्मेंद्र ने फैंस के साथ केक काटा। इस दौरान सनी देओल और पापा धर्मेंद्र इमोशनल हो गए। इसका वीजियो भी सामने आया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: December 09, 2023 15:02 IST
Sunny Deol, Dharmendra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सनी देओल और धर्मेंद्र।

बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र के साथ ही पूरा देओल परिवार इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। सनी देओल और बॉबी देओल भी अपनी सुपहिट फिल्मों के बाद लगातार चर्चा में बने हुए हैं। बेटों की तरह ही धर्मेंद्र भी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में अपने रोल के लिए छाए रहे। शबाना आजमी संग धर्मेंद्र की लव केमिस्ट्री को लोगों ने पर्दे पर काफी पसंद किया। बीते दिन धर्मेंद्र का जन्मदिन था। एक्टर ने अपना 88वां जन्मदिन अपने परिवार और अपने फैंस के साथ सेलिब्रेट किया। सोशल मीडिया पर मिलने  वाली बधाई के साथ ही उनके फैंस उनसे मिलने भी पहुंचे। उन्होंने न सिर्फ उनसे मुलाकात की बल्कि उनके साथ केक काटकर अपना बर्थडे भी सेलिब्रेट किया। इस दौरान उनके बेटे सनी देओल उनके साथ रहे। 

सनी देओल और धर्मेंद्र हुए इमोशनल

इस बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो भी सामने आया है। सामने आए इस वीडियो में धर्मेंद्र अपना बर्थडे केक काटते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं वो इस दौरान काफी इमोशनल हो जाते हैं और उनकी आंखें भर आती हैं। वहीं उनके बड़े बेटे सनी देओल भी काफी इमोशनल हो जाते हैं और रोते हुए वो अपनी आंखें पोछते हैं। इतना ही नहीं बड़े प्यार से सनी देओल अपने हाथों से पापा धर्मेंद्र को केक भी खिलाते हैं। दोनों का ये इमोशनल मोमेंट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दोनों एक ही फ्रेम में देखकर फैंस भी इमोशनल हो रहे हैं। वीडियो में काफी बड़ा और खूबसूरत केक नजर आ रहा है। केक काटने के बाद सनी देओल पापा धर्मेंद्र के बर्थडे को और खास बनाने के लिए फैंस को थैक्यू बोलते भी नजर आते हैं।

यहां देखें वीडियो

धर्मेंद्र का बर्थडे रहा शानदार

धर्मेंद्र के बर्थडे पर बीते दिन सनी देओल, बॉबी देओल और ईशा देओल ने खास पोस्ट साझा किए थे। इतना ही नहीं धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी एक्ट्रेस और सांसद हेमा मालिनी ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर के पति पर प्यार लुटाया था। बीते दिन धर्मेंद्र अपने बेटों के साथ बंगले से बाहर निकलकर फैंस से भी मिले थे और उन्होंने केक काटा था। बता दें, आखिरी बार धर्मेंद्र 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आए थे। फिल्म से उनका किसिंग सीन काफी वायरल हुआ। वैसे ये साल देओल परिवार के लिए काफी शानदार रहा। धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल तीनों के नाम एक-एक हिट फिल्में दर्ज हुईं। 

ये भी पढ़ें: सिर पर साफा, हाथ में गुलदस्ता लिए धर्मेंद्र ने फैंस को कहा थैंक्यू, दिखाए बर्थडे पर मिले गिफ्ट

 'गदर 2' के बाद अब 'बॉर्डर 2' में पाकिस्तान के छक्के छुड़ाएंगे सनी देओल, साथ देगी 'ड्रीम गर्ल'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement