Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Drishyam 2 Advance Booking: 'दृश्यम 2' की होगी छप्पर फाड़ ओपनिंग, बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन करेगी हल्ला

Drishyam 2 Advance Booking: अजय देवगन (Ajay Devgn) की अपकमिंग फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। मेकर्स ने कुछ दिनों इस फिल्म की एडवांस टिकट बुकिंग की थी। जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है की फिल्म बॉक्स आफिस में कमाल कर सकती हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: November 16, 2022 23:39 IST
instagram- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Drishyam 2 Advance Booking

Drishyam 2 Advance Booking: अजय देवगन (Ajay Devgn) की अपकमिंग फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) जल्द ही रिलीज होने वाली है। फैंस दूसरें पार्ट को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं मेकर्स ने कुछ दिनों इस फिल्म की एडवांस टिकट बुकिंग की थी। जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है की फिल्म बॉक्स आफिस में कमाल कर सकती हैं। 

पहले वीकेंड में होगा इतना कलेक्शन 

बता दें फिल्म को 3300 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है। लेकिन एडवांस बुकिंग को देखते हुए इसे और बढ़ाने का प्लान किया जा रहा है। रविवार को 'दृश्यम 2' के लिए एडवांस बुकिंग शुरू हुई थी और बुधवार सुबह तक इसके 3900 टिकट बिके हैं। अब देखना ये होगी की विजय सलगांवकर पुलिस को फिर से चकमा देंगे या पुलिस के हाथों पकड़े जाएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 12 करोड़ की कमाई कर सकती है जो एक अच्छी शुरुआत होगी। ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है की पहले वीकेंड में 'दृश्यम 2' का कलेक्शन 40 करोड़ रुपये तक जा सकता है।

मशहूर बंगाली एक्ट्रेस Aindrila Sharma की हालत गंभीर, हार्ट अटैक के बाद वेंटिलेटर पर हुईं शिफ्ट

2 और 3 अक्टूबर को स्वामी चिन्मयानंद जी के महासत्संग

टीजर रिलीज से पहले अजय देवगन ने साल 2015 में रिलीज हुई सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'दृश्यम' से अशोक रेस्त्रां की रसीद, 2 और 3 अक्टूबर को स्वामी चिन्मयानंद जी के महासत्संग की सीडी, फिल्म की टिकट और पण्जी से पोंडोलम की टिकट शेयर की थी। फिल्म 'दृश्यम 2' साल 2021 में रिलीज हुई मोहनलाल की 'दृश्यम 2' की हिंदी रीमेक है। अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन, श्रिया सरन और तबू नजर आएंगी।  'दृश्यम 2 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Shraddha Arya marriage anniversary: पति संग रोमांटिक हुईं श्रद्धा आर्या, कैमरे के सामने राहुल को किया KISS

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement