Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

Ranbir Kapoor की फोटो लेने के लिए बेकाबू हुआ फैन, एक्टर ने कर दी अजीब हरकत, वीडियो देख भड़के लोग

Ranbir Kapoor से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद यूजर्स ने कई तरह के कमेंट किए हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: July 16, 2023 7:26 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ranbir Kapoor

एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' के लिए काफी चर्चा में है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक फैन रणबीर कपूर की फोटो लेने की कोशिश करता है, लेकिन उसे फोटो लेते नहीं बनता है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने एक्टर को खूब खरी खोटी सुनाई है।

Pankaj Tripathi ने फिल्म 'मैं अटल हूं' से शेयर किया BTS वीडियो, फैंस ने कहा-अद्भुत कलाकार

लोगों ने किया ट्रोल

इस वायरल वीडियो में एक फैन नीली शर्ट पहने रणबीर की कार की खिड़की से उनकी तस्वीर लेने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रहा है। रणबीर के ड्राइवर को खिड़की का शीशा नीचे करते और लड़के को आगे बढ़ने के लिए कहते हैं। वीडियो वायरल होने के बाद लोग एक्टर के साथ-साथ फैन को भी ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा-यह सचमुच उत्पीड़न है। एक ने कहा बेवकूफ फैन। वहीं एक ने कहा-इतना उसे प्राइवेसी चाहिए तो अपने लिए अलग प्राइवेट रोड बनवा लें। एक ने कहा अपनी इज्जत का फालूदा करवा रहे हैं लोग फोटो ही चाहिए तो इंटरनेट से लेले।

'गदर 2': कौन हैं तारा और सकीना की बहू सिमरत कौर? पुरानी तस्वीरों को लेकर चर्चा में एक्ट्रेस

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

रणबीर के पास पाइपलाइन में रश्मिका बंदना के साथ 'एनिमल' है। यह फिल्म 11 अगस्त को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम सहित पांच भाषाओं में रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसकी रिलीज डेट 1 दिसंबर को गई है। 'एनिमल' रणबीर कपूर की एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो संदीप रेड्डी वांगा द्वारा लिखित, संपादित और निर्देशित है। यह टी-सीरीज़, भद्रकाली पिक्चर्स और सिने1 स्टूडियो द्वारा निर्मित है। 

#Asksrk Shah Rukh Khan से एक फैन ने पूछा- 57 की उम्र में 'जवान' में इतने 'sexy look' का राज, जानें एक्टर ने क्या दिया जवाब

रणबीर कपूर स्टारर एनिमल का प्री-टीज़र हाल ही में रिलीज हुआ था। इसे मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। जहां कुछ लोगों ने रणबीर कपूर के पहले कभी नहीं देखे गए अवतार की प्रशंसा की, वहीं अन्य ने इसे दक्षिण कोरियाई फिल्म से कॉपी किया हुआ बताया। रणबीर के प्रवेश से शुरू होकर, टीज़र में उन्हें एक कुल्हाड़ी पकड़े हुए दिखाया गया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement