Tuesday, June 25, 2024
Advertisement

14 साल बाद 'हीरामंडी' में वली मोहम्मद बनकर आ रहे हैं फरदीन खान, कमबैक पर भावुक हुए एक्टर

संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी-द डायमंड बाजार' का ट्रेलर बीते दिनों रिलीज कर दिया गया है। वहीं ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान फरदीन खान अपनी भावनाओं पर कंट्रोल नहीं कर पाए हैं और लंबे समय बाद कमबैक करने को लेकर भावुक हो गए।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: April 10, 2024 8:13 IST
Fardeen khan, Heeramandi - India TV Hindi
Image Source : X भावुक हुए फरदीन खान

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी 'हीरामंडी' वेब सीरीज लंबे समय से चर्चा में है। भंसाली वेब सीरीज 'हीरामंडी' से OTT की दुनिया में दस्तक देने जा रहे हैं। ऐसे में संजय लीला भंसाली की पहली सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। वहीं बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे फैंस का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। ट्रेलर में नजर आ रहे सभी स्टार कास्ट अपने किरदार से लोगों का दिल जीतते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इस सीरीज से 14 साल बाद फरदीन खान फिल्मी दुनिया में कमबैक कर रहे हैं। बीते दिन ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान फरदीन खान ने अपने कमबैक को लेकर बात की। इस दौरान वो भावुक होते भी नजर आए साथ ही उन्होंने इस फिल्म में रोल देने के लिए संजय लीला भंसाली के प्रति आभार भी व्यक्त किया है। 

फरदीन खान हुए भावुक

फरदीन ने ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान कहा कि- 'ये मेरे लिए बहुत लंबा गैप रहा है, लगभग 14 साल हो गए हैं। संजय लीला भंसाली और नेटफ्लिक्स का बहुत-बहुत आभारी हूं, जो मुझे ये मौका मिला। ये पल मुझे बहुत इमोशनल करने वाला है। फरदीन ने आगे कहा कि संजयजी के किरदार बहुत मुश्किल और लंबे चौड़े गंभीरता से भरे होते हैं। इन्हें समझना आसान नहीं होता है। उनके साथ काम करना किसी चैलेंज से कम नहीं है।' इस दौरान अपनी बात कहते हुए फरदीन खान बीच-बीच में भावुक होते भी दिखे। बता दें कि भंसाली की हीरामंडी में फरदीन वली मोहम्मद का किरदार निभा रहे हैं।

आखिरी बार फरदीन इस फिल्म में आए थे नजर

बता दें कि फरदीन खान की आखिरी फिल्म 2010 में आई 'दुल्हा मिल गया' थी। हालांकि एक्टर की ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। इस फिल्म के बाद फरदीन इंडस्ट्री से गायब हो गए और अब वह हीरामंडी से कमबैक करेंगे। 

'हीरामंडी' के बारे में

बता दें कि संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' में फरदीन खान के अलावा शेखर सुमन ,अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल नजर आएंगी। यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 1 मई 2024 को रिलीज होगी। फिलहाल फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement