Monday, April 29, 2024
Advertisement

'नो एंट्री' में हैंडसम हंक दिखने वाले फरदीन खान, 'हीरामंडी' में बने नवाब...लुक देख फिदा हुए फैंस

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी 'हीरामंडी' का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इस सीरीज के साथ ही भंसाली ओटीटी पर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। इसी बीच हाल ही में फिल्म से फरदीन खान का पहला लुक रिवील सामने आ गया है, जिसमें वो वली मोहम्मद के लुक में शानदार नजर आ रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: April 07, 2024 12:59 IST
Fardeen Khan , Heeramandi- India TV Hindi
Image Source : X फरदीन खान के नवाबी लुक पर फैंस हुए फिदा

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी 'हीरामंडी' वेब सीरीज लंबे समय से चर्चा में है। भंसाली वेब सीरीज 'हीरामंडी' से OTT की दुनिया में दस्तक देने जा रहे हैं। ऐसे में संजय लीला भंसाली की पहली सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।  अब तक सीरीज की हीरोइनों का लुक सामने आ चुका है। इसके अलावा फिल्म से दो गानें भी रिलीज कर दिए गए हैं। वहीं अब हाल ही में सीरीज में अहम भूमिका निभा रहे फरदीन खान  की पहली झलक भी सामने आ गई है, जिसका फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। फरदीन का लुक आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। 

फरदीन के नवाबी लुक की हो रही चर्चा

जी हां, फरदीन खान  'हीरामंडी' से लगभग 14 साल बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। ऐसे में जैसे ही फिल्म से उनका लुक सामने आया तो फैंस उन्हें देखकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं। इस लुक में 'नो एंट्री' में हैंडसम हंक दिखने वाले फरदीन खान गुलाबी कुर्ता पजामा और शॉल पहने हुए नजर आ रहे हैं।इसके साथ ही उन्होंने टोपी लगाई हुई है। नवाब की तरह बैठे फरदीन का ये लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है। उनके इस लुक की इस वक्त हर तरफ चर्चा हो रही है। बता दें कि इस सीरीज में फरदीन खान, वली मोहम्मद नाम के नवाब का रोल निभा रहे हैं। वहीं फरदीन के अलावा शेखर सुमन भी सीरीज का हिस्सा हैं।  शेखर, नवाब जुल्फिकार की भूमिका में हैं। वहीं शेखर के बेटे अध्ययन सुमन भी इस सीरीज का हिस्सा हैं। वो इस शो में जोरावर' का किरदार निभा रहे हैं। 

'हीरामंडी' के बारे में

बता दें कि संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' में फरदीन खान और शेखर सुमन के अलावा अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल नजर आएंगी। यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 1 मई 2024 को रिलीज होगी। फिलहाल फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement