Thursday, April 25, 2024
Advertisement

फिल्ममेकिंग और एक्टिंग से बॉलीवुड पर राज करता है ये क्यूट बच्चा, आप पहचान पाए?

इस तस्वीर में हमें एक क्यूट बच्चा नजर आ रहा है। जो आज बॉलीवुड की का एक बड़ा नाम है। हिंट के लिए बता दें कि इस सेलेब्रिटी की बहन भी काफी नामी फिल्ममेकर है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: January 09, 2023 17:02 IST
Farhan Akhtar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_ZOYAAKHTAR Farhan Akhtar

नई दिल्ली: बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में देने वाले फिल्ममेकर और एक्टर फरहान अख्तर का आज 49वां जन्मदिन है। इस मौके पर उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है जिसमें वह छोटे से क्यूट बच्चे दिख रहे हैं। यह तस्वीर देखकर किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि यह फरहान अख्तर ही हैं। यह तस्वीर किसी और ने नहीं बल्कि खुद फरहान की बहन जोया अख्तर ने शेयर की है। 

फरहान के जन्मदिन के मौके पर उन्हें बहन जोया अख्तर की ओर से एक प्यारी सी बधाई मिली है। जोया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर, फिल्म निर्माता ने फरहान की एक मोनोक्रोम बचपन की तस्वीर साझा की और एक प्यारा सा नोट लिखा, जिसमें लिखा था, "बर्थडे बॉय। मैं (हार्ट इमोटिकॉन) यू मोर हर साल। #favboy #wishyouhealthpeaceandhappiness @faroutakhtar।" 

पोस्ट सामने आने के तुरंत बाद, फरहान की पत्नी शिबानी दांडेकर ने इस पर कमेंट किया, "सबसे प्यारे," और उसके बाद एक दिल का इमोटिकॉन भी बनाया। वहीं अभिषेक बच्चन ने बस एक दिल का इमोटिकॉन गिरा दिया। फरहान अख्तर के फैंस के कमेंट की भी बाढ़ आ गई। एक यूजर ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे सर अल्लाह आपको और आपके परिवार को खुश रखे।" वहीं एक अन्य ने लिखा, "फरहान अख्तर हैप्पी बर्थडे।"

आपको बता दें कि फरहान अख्तर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर काफी सक्रिय हैं और तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। कुछ दिनों पहले, फरहान ने अपनी पत्नी शिबानी दांडेकर और बेटियों शाक्य और अकीरा (अपनी पूर्व पत्नी, अधुना भाबानी के साथ) के साथ एक फैमिली फोटो शेयर की। तस्वीर में चारों को पोज़ देते हुए अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान बिखेरते हुए देखा जा सकता है। कैप्शन में, अभिनेता ने दिल के इमोटिकॉन्स को एड किया था। 

Akshay Kumar के बेटे आरव ने मिस्ट्री गर्ल संग दिए पोज, जानिए कौन हैं ये खूबसूरत हसीना

फरहान के साथ जन्मदिन शेयर करने वालीं उनकी साली अनुषा दांडेकर ने शनिवार को मुंबई में एक एडवांस सेलिब्रेशन का आयोजन किया। बाद में, उन्होंने कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए जिनमें वे दोनों एक साथ जन्मदिन का केक काटते हुए देखे जा सकते हैं। 

अनुपमा ने अनुज को दी रोमांटिक सरप्राइज, लेकिन KISS वाले सीन ने मचाई हलचल, सोशल मीडिया पर फैंस आपस में भिड़े

वर्कफ्रंट की बात करें तो फरहान अख्तर एक लोकप्रिय वेब सीरीज 'मिस मार्वल' में थे जहां उन्होंने वलीद की भूमिका निभाई थी। इसके बाद, वह प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट स्टारर 'जी ले जरा' के साथ एक निर्देशक के रूप में लौट रहे हैं। 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की सई को चढ़ा बोल्डनेस का बुखार, साड़ी-सूट छोड़ शॉर्ट ड्रेस में आईं नजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement